Friday, April 12, 2024
Advertisement

जब श्रीदेवी की बहन बनकर मैगज़ीन कवर पर छा गए थे अनुपम खेर, अदाएं देख फैंस रह गए थे दंग

सोशल मीडिया पर एक मैगज़ीन कवर की तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक माॅडल अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की ये माॅडल कोई और नहीं बल्कि बॅालीवुड के एक्टर अनुपम खेर हैं। जानिए इस फोटो के पीछे का रहस्य।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 02, 2024 12:15 IST
Sri Devi, Anupam Kher- India TV Hindi
Image Source : X जब सामने आई थी श्रीदेवी की बहन प्रभादेवी

यूं तो आपने बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक माॅडल देखी होंगी, जिनकी खूबसूरती पर हर कोई मर-मिटने को तैयार हो जाए। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी माॅडल की तस्वीर दिखाने जा रहे हैं, जिसके पीछे एक एक्टर छिपा है। ये सुनकर आप सब हैरान तो जरुर हुए होंगे की भला माॅडल के पीछे एक्टर कैसे हो सकता है। तो आपको बता दें कि इस वक्त सोशल मीडिया पर एक माॅडल की मैगज़ीन कवर पर छपी तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वो बला की खूबसूरत दिख रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस बला की खूबसूरत दिखने वाली माॅडल के पीछे अनुपम खेर छिपे हैं। जी हां, ये तस्वीर अनुपम खेर की है। अनुपम के इस तस्वीर के पीछे एक बेहद ही दिलचस्प किस्सा है, जिसके बारे में शायद ही आप सब जानते होंगे। 

जब सामने आई थी श्रीदेवी की बहन प्रभादेवी

दरअसल, हाल ही में अप्रैल फूल के मौके पर अनुपम खेर ने अपने इंस्टा पर यह तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, 'पहचानिए कौन?' अनुपम की ये तस्वीर 1991 की है। जब एक मैगजीन सिने ब्लिट्ज ने इसे अपने कवर पेज पर छापी थी। इसके साथ ही ये लिखा था कि 'मैं श्रीदेवी की अनजान बहन प्रभादेवी हूं।’ वहीं कवर पेज पर लड़की की फोटो बिल्कुल श्रीदेवी से मिलती-जुलती छापी गई थी। 1 अप्रैल को जब यह मैगजीन बाजार में आई तो फैंस के साथ ही साथ पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया था कि आखिर ‘श्रीदेवी की बहन’ कौन है जिसे कभी किसी ने देखा ही नहीं। लोगों को ये तस्वीर देखकर उस वक्त विश्वास भी हो गया था कि तस्वीर में दिख रही महिला वाकई श्रीदेवी की बहन प्रभादेवी है, क्योंकि दोनों का चेहरा काफी हद तक मिल रहा था। मगर जब इसकी सच्चाई सामने आई तो हर किसी की हंसी छूट गई।  

अनुपम खेर ने किया था प्रैंक

दरअसल, अनुपम खेर ने मैगजीन के साथ मिलकर 1 अप्रैल को लोगों को अप्रैल फूल बनाने के लिए प्रैंक किया था। हालांकि पहले लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि यह अनुपम खेर ही हैं क्योंकि फोटो में अनुपम का मेकअप काफी कमाल का था। वो इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। हर कोई उनकी इस तस्वीर को देख उनका मुरीद हो गया था। उस वक्त सब इस खूबसूरत हसीना की और तस्वीरें देखने के लिए बेताब हो गए थे। लेकिन जब लोगों को पता चला कि तस्वीर में नजर आ रही ये हसीना अनुपम खेर हैं तो ये सच जानकर हर किसी का दिल टूट गया। बता दें कि अनुपम खेर का ये शानदार मेकअप मिकी कॉन्ट्रैक्टर ने किया था, जो बिल्कुल श्रीदेवी से मिलता-जुलता लग रहा था। फोटोग्राफर गौतम राज्याध्यक्ष ने यह तस्वीर खींची थी। ऐसे में अब करीब 34 साल बाद अनुपम ने उन पूराने दिनों को ताजा किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement