Saturday, May 04, 2024
Advertisement

सोनू सूद को देख पैरों में गिर पड़ी महिला, फिर एक्टर ने किया कुछ ऐसा कि देख पसीज जाएगा आपका भी दिल

सोनू सूद अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। लोग उन्हें गरीबों का मसीहा भी कहते हैं। तभी तो दिनों दिन एक्टर की फैन फॉलोइंग में भी इजाफा होता जा रहा है। एक्टर के लिए फैंस की दीवानगी किस हद तक है, इसका अंदाज आप उनकी इन तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 22, 2024 11:39 IST
Sonu sood- India TV Hindi
Image Source : X सोनू सूद को देख पैरों में गिर पड़ी महिला

सोनू सूद एक शानदार एक्टर होने के साथ ही साथ अपनी दरियादिली के लिए भी अकसर सुर्खियां बटोरते दिखाई देते हैं। अकसर उन्हें जरूरतमंदो की मदद करते हुए दिखाई देते हैं। तभी तो फैंस के लिए वो गरीबों का मसीहा भी कहलाते हैं। यही कारण है कि उनकी फैन फॉलोइंग में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है। एक्टर के लिए फैंस की दीवानगी किस हद तक है इसका अंदाजा आप उनकी हालिया वायरल हो रहे तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं। इन तस्वीरों में साफ दिखाई दे रहा है कि सोनू सूद को फैंस किस कदर चाहते हैं। 

महिला फैन के साथ वायरल हो रही सोनू सूद की तस्वीरें

दरअसल, हाल ही में सोनू सूद के घर के बाहर की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें कुछ फैंस उनके घर के बाहर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान एक्टर जैसे ही फैंस से मिलने के लिए बाहर आते हैं तो एक महिला फैन अपने फेवरेट को देखकर उनके पैरों में गिर जाती है। इसके बाद एक्टर पहले तो अपनी महिला फैन को उठाते हैं, इसके बाद वो खुद जमीन पर बैठकर महिला से बात कर उसका दुख-दर्द सुनते हुए नजर आते हैं। महिला फैन को देख ऐसा लग रहा है जैसे वो एक्टर से किसी मदद की गुहार लगा रही है और एक्टर बड़े ही ध्यान से उन्हें सुन रहे हैं। उनका ये जेस्चर एक बार फिर लोगों का दिल जीत ले गया। वहां मौजूद फैंस भी उनके इस अंदाज को देख मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक्टर की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। लोग इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। 

सोनू सूद का वर्कफ्रंट

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करे तो सोनू सूद जैकलीन फर्नांडीज के साथ एक्शन से भरपूर थ्रिलर 'फतेह' में सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देंगे। सोनू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2024 में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement