Sunday, July 21, 2024
Advertisement

कौन है वो शख्स जिनके अमिताभ बच्चन ने भरी महफिल में छुए पैर, Kalki 2898 AD के इवेंट में बांधे तारीफों के पुल

कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट से हाल ही में अमिताभ बच्चन का वीडियो सामने आया था, जिसमें बिग बी स्टेज पर एक शख्स के पैर छूते दिखाई दिए थे। ये वीडियो सामने आने के बाद फैंस ये जानने को बेताब दिखे कि आखिर वो शख्स कौन है, जिसके अमिताभ बच्चन ने पैर छुए हैं।

Written By: Priya Shukla
Updated on: June 21, 2024 11:33 IST
amitabh bachchan, aswini dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अमिताभ बच्चन ने किसके पैर छुए?

प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में मुंबई में अपकमिंग फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जिसमें फिल्म के सभी सितारों ने शिरकत की। साथ ही कल्कि 2898 एडी की टीम भी इस इवेंट में मौजूद रही। इवेंट से कई वीडियो सामने आए, लेकिन जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा थी वह एक ऐसा वीडियो था जिसने सबको चौंका दिया। दरअसल, अब तक आपने दूसरे स्टार्स को ही अमिताभ बच्चन के पैर छूते, उनसे आशीर्वाद लेते देखा होगा। लेकिन, कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट में बिग बी ने खुद एक शख्स के पैर छू लिए। इवेंट से बिग बी का ये वीडियो सामने आने के बाद हर कोई ये जानने को बेताब है कि आखिर वो शख्स कौन है, जिसके अमिताभ बच्चन ने भरी महफिल में पैर छुए। तो चलिए आपको बताते हैं साधारण से दिखने वाले इस खास शख्स के बारे में।

कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट में अमिताभ बच्चन ने किसके पैर छुए?

कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट में अमिताभ बच्चन ने जिस शख्स के पैर छुए थे, उनका नाम अश्विनी दत्त है। हैरानी वाली बात तो ये है कि अमिताभ बच्चन खुद अश्विनी दत्त से 8 साल बड़े हैं, इसके बाद भी जब अश्विनी स्टेज पर आए तो बिग बी ने उनके पैर छू लिए। ऐसे में अश्विनी दत्त ने भी अमिताभ बच्चन के पैर छूकर उन्हें सम्मान दिया।

कौन हैं अश्विनी दत्त?

अश्विनी दत्त की बात करें तो वह साउथ सिनेमा के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं। वह 'कल्कि 2898 एडी' के भी प्रोड्यूसर हैं और वैजयंती फिल्म्स के मालिक हैं। अश्विनी दत्त ने 1974 में वैजयंती फिल्म्स की स्थापना की थी और इस बैनर के तले वह पिछले चार दशकों में टॉलीवुड की कुछ बड़ी और प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। अब वैजयंती फिल्म्स की पूरी कमान अश्विनी दत्त की बेटियां प्रियंका दत्त और स्वप्ना दत्त संभालती हैं। इस फिल्म के निर्देशक नाग अश्विन हैं, जिनसे अश्विनी दत्त की बेटी प्रियंका दत्त ने शादी की है।

टॉलीवुड की कई प्रतिष्ठित फिल्मों का किया निर्माण

अश्विनी दत्त ने अपने करियर में एएनआर, एनटीआर, चिरंजीवी, वेंकटेश, कृष्णम राजू, कृष्णा, शोभन बाबू, नागार्जुन, बालकृष्ण, अल्लू अर्जुन, महेश बाबू, राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत ब्लॉकबस्टर फिल्मों का समर्थन किया। चिरंजीवी और श्रीदेवी स्टारर 'जगदेका वीरुडु अतिलोका सुंदरी' (1990) वैजयंती फिल्म्स द्वारा निर्मित सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में गिनी जाती है। ये खुद अश्विनी की भी पसंदीदा फिल्मों में से एक है।

अमिताभ बच्चन ने बांधे अश्विनी दत्त की तारीफों के पुल

अमिताभ बच्चन ने कल्कि 2898 एडी के प्री-रिलीज इवेंट में शामिल होने की अपनी वजह के बारे में बात करते हुए भी अश्विनी दत्त की तारीफों के पुल बांधे थे। अश्विनी दत्त की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था- 'सबसे साधारण और नम्र इंसान, जिनसे मैं आज तक मिला हूं। जब भी आप सेट पर होते हैं, वो सेट पर सबसे पहले पहुंचते हैं। वो आपको रिसीव करने खुद एयरपोर्ट आते हैं। जब भी कभी हम कोई ऐसा काम करते हैं, जो इन्हें लगता है कि नहीं करना चाहिए क्योंकि इससे आपको तकलीफ होगी तो वो इस स्टंट को करने से मना कर देते हैं। या फिर पूछते हैं कि आपने सावधानी बरती या नहीं। हर कोई उनकी तरह नहीं सोच सकता।'

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

इसके अलावा उन्होंने सोशल मीडिया पर भी एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- 'मैं प्रोमोशनल इवेंट्स से कतराता हूं, इसलिए कम ही फिल्मों के प्रमोशन में शामिल होता हूं। लेकिन, सबसे विनम्र प्रोडक्शन टीम के लिए... वी भी ऐसी टीम जिसे हेड की बेटियां चलाती हैं। ये फेक्ट पर्सनल चॉइस से आगे है। मेकर और डायरेक्टर के विजन का हिस्सा बनना, उनकी बेहतरीन अलग सोच का हिस्सा बनना। इसके बारे में ना तो मैंने कभी सोचा और ना ही इसके करीब आया था।'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement