Saturday, May 04, 2024
Advertisement

आखिर कौन है राहा कपूर जितनी क्यूट दिखने वाली ये बच्ची? रणबीर कपूर की बेटी से है सीधा कनेक्शन

रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर बेहद क्यूट हैं और ठीक उनकी तरह ही एक और बच्ची की तस्वीर वायरल हो रही है। ये बच्ची राहा की तरह ही क्यूट है। इतना ही नहीं इस बच्ची का राहा कपूर से सीधा कनेक्शन भी है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: April 22, 2024 20:47 IST
Raha Kapoor, alia bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राहा कपूर और आलिया भट्ट।

बॉलीवुड में स्टारकिड्स का अलग ही जलवा है। सितारों के बच्चे भी उनकी तरह ही पॉपुलर होते हैं और सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। एक्टर्स की तरह ही इनका भी अलग ही फैन बेस बन जाता है। इनकी क्यूटनेस की हर ओर तारीफें होती हैं। ठीक ऐसा ही हाल आलिया भट्ट और  रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर का है। अपने कजिन तैमूर और जेह की तरह वो भी सोशल मीडिया सनसनी हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाती हैं। राहा कपूर को देखने के बाद लोग उनकी क्यूटनेस की तारीफें करते नहीं थकते। अब एक और बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है और इस बच्ची का राहा से सीधा कनेक्शन है। राहा की तरह ही क्यूट दिखने वाली ये बच्ची कौन है, ये आपको बताते हैं। 

कौन है राहा जैसी दिखने वाली ये क्यूट बच्ची

सामने आई इस तस्वीर में नजर आ रही बच्ची कोई और नहीं बल्कि राहा कपूर की मम्मी आलिया भट्ट ही हैं जो राहा जितनी ही क्यूट लगती थीं। जी हां, ये तस्वीर आलिया भट्ट के बचपन की है। आलिया भट्ट भी अपनी बेटी राहा की तरह ही बचपन में बेहद क्यूट थीं। सामने आई इस तस्वीर में आलिया भट्ट काफी हद तक राहा कपूर जैसी ही लग रही हैं। इसे देखने के बाद लोगों का कहना है कि राहा क्यूटनेस के मामले में तो अपनी मम्मी आलिया पर ही गई हैं। 

Alia Bhatt Raha kapoor

Image Source : INSTAGRAM
राहा कपूर और आलिया भट्ट।

मां-बेटी का बॉन्ड है स्पेशल

आलिया भट्ट और बेटी राहा कपूर बचपन से ही काफी क्यूट बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों के बीच का प्यार भरा बॉन्ड अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी देखने को मिला, जब एक्ट्रेस राहा को गोद में लिए घूमती दिखीं। दोनों ने एक जैसे आउटफिट भी कैरी किए थे। इसके अलावा आलिया ने आपने हालिया इंटरव्यू में भी राहा को लेकर काफी बातें की हैं। उन्होंने मां बनने के खास अनुभव से लेकर बेटी की फिक्र के बारे में फैंस से साझा किया। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनका ज्यादा वक्त बेटी राहा कपूर के साथ ही इन दिनों बीतता है। 

आलिया इन फिल्मों में आएंगी नजर 

बता दें, आलिया भट्ट जल्द ही 'जिगरा' में नजर आएंगी और इसकी शूटिंग में वो लगी हुई हैं। आलिया इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में भी लीड एक्ट्रेस बनी नजर आएंगी। आखिरी बार एक्ट्रेस 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं। मालूम हो कि टाइम्स द्वारा जारी 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में आलिया का नाम सामने आया। एक्ट्रेस को इससे पहले अपनी कमाल की परफॉर्मेंस के लिए नेशनल अवार्ड भी मिला था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement