Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

रिया चक्रवर्ती ने क्यों बताया शिबानी दांडेकर को फरहान अख्तर की 'प्रॉब्लम'? जानें पूरी बात

रिया ने कपल की फरहान-शिबानी की वेडिंग सेरेमनी से कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 28, 2022 8:45 IST
Rhea Chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RHEA CHAKRABORTY रिया चक्रवर्ती

Highlights

  • रिया चक्रवर्ती हाल ही में फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में नजर आई थी
  • रिया, शिबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन में भी शरीक हुई थीं
  • इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सराही गईं

रिया चक्रवर्ती और शिबानी दांडेकर के बीच दोस्ती काफी गहरी है जिसकी मिसाल हाल के दिनों में देखने को मिली। 19 फरवरी को शिबानी और फरहान अख्तर की शादी में, रिया खंडाला में जावेद अख्तर के फार्म हाउस पर पहुंचने वाली पहली मेहमानों में से एक थीं। वह अपनी बेस्ट फ्रेंड के सभी प्री-वेडिंग फंक्शन का भी हिस्सा थीं। हाल ही में, अभिनेत्री ने कपल की वेडिंग सेरेमनी से कुछ तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। रिया ने उनके लिए एक नोट भी लिखा और कहा कि शिबानी अब फरहान की 'प्रॉब्लम' हो गई है।

रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया लिखा, "मिस्टर एंड मिसेज अख्तर, प्यार यूं ही बढ़ता रहे, अपने खास दिन पर इतना प्यार नज़र करने के लिए शुक्रिया। शिबानी तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत दुल्हन बनी, तुम्हे बेहद प्यार। फरहान वह आपकी 'प्रॉब्लम' है, शुभकामनाएं, ढेर सारा प्यार।"

रिया की हालिया तस्वीरों को देख कर ऐसा लग रहा है कि वह अब ग्लैमर की दुनिया में वापसी करने वाली हैं। दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बुरी तरह घिर गई थीं। एक तरफ सुशांत को खोना और दूसरी ओर ट्रोल करने वालों से परेशानी, इस तरह से रिया का जीवन काफी मुश्किल दौर से गुजर रहा था। उनको पुलिस-कोर्ट के चक्कर भी काटने पड़े थे। मगर अब उनकी जिंदगी फिर से पटरी पर लौटती नजर आ रही है।

रिया ने अपनी चंद झलकियां फैंस के बीच शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रिया ट्रेडीशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं। रिया की ये तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

कुछ दिनों पहले रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया। उसके जरिए रिया ने अपने फैंस को बताया कि वो करीब दो साल बाद काम पर वापस लौट आई हैं। हालांकि, उनकी इस पोस्ट के बाद फैंस ने उनका स्वागत किया। इतना ही नहीं कई एक्ट्रेस ने भी रिया की पोस्ट पर कमेंट किया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement