Saturday, April 20, 2024
Advertisement

एआर रहमान ने कहा- मेरे खिलाफ एक गैंग काम कर रहा है, नहीं मिलता ज्यादा काम

एआर रहमान ने कहा है कि उनके खिलाफ एक गैंग काम कर रहा है जो इंडस्ट्री में उनके खिलाफ अफवाहें फैला रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 25, 2020 23:27 IST
ar rehman- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AR_RAHMAN_WORLD_ एआर रहमान

ऑस्कर-विनिंग कंपोजर एआर रहमान ने कहा है कि उनके खिलाफ एक गैंग है जो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में मेरे खिलाफ अफवाहें फैला रहा है जिसकी वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है। एआर रहमान ने हाल ही सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म दिल बेचारा में म्यूजिक दिया है।

रेडियो मिर्ची को दिए इंटरव्यू में एआर रहमान से पूछा गया कि आप तमिल सिनेमा की अपेक्षा में हिंदी फिल्म्स में कम काम क्यों करते हैं? उन्होंने कहा- मैं अच्छी फिल्मों को मना नहीं करता हूं लेकिन मुझे लगता है एक गैंग है जो जो मेरे बारे में गलतफहमी के चक्कर में गलत खबरे फैलाता है।

एआर रहमान ने बताया-जब मुकेश छाबड़ा मेरे पास आए थे तो मैंने उन्हें दो दिनों में चार गाने दिए थे। उन्होंने मुझे बताया- सर कई लोगों ने मुझे मना किया था कि मैं आपके पास नहीं जाऊं। उन्होंने मुझे एक के बाद एक कई कहानियां सुनाईं।  मैंने वह सुनी और महसूस किया और समझ आया कि मुझे कम काम क्यों मिल रहा है। मेरे पास अच्छी फिल्में क्यों नहीं आ रही हैं।मैं डार्क फिल्मों में काम कर रहा हूं क्योंकि मेरे खिलाफ एक पूरा गैंग काम कर रहा है। बिना सोचे समझे की वह मेरा नुकसान कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा- लोग चाहते हैं कि मैं काम करुं लेकिन ऐस कई गैंग हैं जो इसे होने से रोकती हैं। यह ठीक है क्योंकि मैं किस्मत में विश्वास करता हूं और मुझे लगता है कि हर चीज भगवान की तरफ से आती है। तो मैं अपनी फिल्में लेता हूं और बाकी काम करता हूं। लेकिन आप सभी का मेरे पास आने के लिए स्वागत है। खूबसूरत फिल्में बनाईए और आपका मेरे पास आने के लिए स्वागत है।

एआर रहमान 'स्वदेस', 'दिल से' , 'रॉकस्टार' जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में म्यूजिक दे चुके हैं। साथ ही दो बार ऑस्कर अवार्ड अपने नाम कर चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement