Saturday, April 20, 2024
Advertisement

आशा भोसले ने यूट्यूब चैनल को लेकर कहा- मैं अपने 86 साल के अनुभवों को शेयर करूंगी

आशा भोसले ने अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है। उन्होंने 'मैं हूं' गाने से इसकी शुरुआत की और कहा कि ये गाना इस संकट की घड़ी में सकारात्मकता फैलाएगा।

IANS Written by: IANS
Updated on: May 14, 2020 16:04 IST
asha bhosle- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आशा भोसले ने अपने यूट्यूब चैनल को लेकर कही ये बात

मुंबई: देश की प्रख्यात गायिका आशा भोसले का कहना है कि अपना यूट्यूब चैनल खोलने के लिए उनकी पोती ने उन्हें प्रोत्साहित किया। बुधरात रात नौ बजे आशा भोसले ने अपना खुद का यूट्यूब चैनल लॉन्च किया। उन्होंने 'मैं हूं' गाने से इसकी शुरुआत की है। इस बारे में वह कहती हैं, "वर्तमान स्थिति में मैं भी हर इंसान की तरह घर में बंद हूं। घर पर अपने नाती-पोते के साथ बैठकर इंटरनेट की दुनिया में संचार स्थापित करने के उनके तमाम कौशलों को देखते हुए मेरे सामने एक नई दुनिया का खुलासा हुआ।"

दिग्गज गायिका आगे कहती हैं, "सालों से लोगों ने मुझे अपने विचारों, अनुभवों और भावनाओं को साझा करने की बात कही है, लेकिन मेरे पास इन सबके लिए वक्त ही नहीं रहा। अब चूंकि मैं घर पर हूं, तो मैंने अपने 86 सालों के अनुभवों को सामने लाने का फैसला लिया है और हो सकता है कि उनमें से कुछ लोगों का मनोरंजन भी करें, उन्हें अच्छे वक्त का एहसास दिलाए और उन्हें हंसाए।"

अपने इस फैसले के लिए वह मुख्य रूप से अपनी पोती जानई के नाम का उल्लेख करती हैं।

वह कहती हैं, "मुझे जानई से खासतौर से लगाव है क्योंकि उसमें एक कलात्मक पहलू है। वह एक गीतकार, गायिका, संगीतकार और क्लासिकल कथक डांसर है। वह मुझे खुद की याद दिलाती है और शायद यही वजह है कि मैं उसे अपने बेहद करीब पाती हूं। हालांकि वह मुझसे काफी छोटी है, लेकिन वह कभी-कभार मुझसे कुछ ऐसी बातें करती है, जिनसे मैं कुछ सीख सकूं और अपना ज्ञान बढ़ा सकूं। मुझे यह पसंद है। मेरे उत्साह को देखते हुए जानई ने मुझे अपनी जिंदगी के अनुभवों को रिकॉर्ड करने के लिए अपना खुद का यूट्यूब चैनल खोलने के लिए प्रोत्साहित किया।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement