Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Birthday Special: सुनिधि चौहान के बेहतरीन गाने जिन्हें सुनकर झूमने लगेंगे आप

बॉलीवुड सिंगर सुनिधि चौहान का जन्मदिन 14 अगस्त को होता है। उनके जन्मदिन पर आपको उनके स्पेशल गाने सुनाते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 13, 2020 23:49 IST
sunidhi chauhan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SUNIDHICHAUHAN5 सुनिधि चौहान बर्थडे स्पेशल

बॉलीवुड की फेमस सिंगर सुनिधि चौहान का जन्मदिन  14 अगस्त  को होता है। सुनिधि का जन्म दिल्ली में हुआ था। अपने बेहतरीन आवाज से सभी का दिल जीतने वाली सुनिधि ने बहुत ही कम उम्र में गाना गाना शुरु कर दिया था। उन्होंने  16 साल की उम्र में फिल्म 'मस्त' का गाना 'रुकी रुकी सी जिंदगी' गाया। जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला। जिसके बाद कई उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। सुनिधि के गाने आपको झुमने पर मजबूर न कर देते हैं। वह अभी तक 3000 से भी अधिक गाने गा चुकीं हैं। उन्होंने कई भाषाओं में गाने गाएं है। सुनिधि के जन्मदिन पर हम आपको उनके कुछ खास गानें सुनाते हैं।

मसखरी:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का गाना मसखरी दर्शकों को बहुत पसंद आया है। पब्लिक की डिमांड पर ही इस गाने का वीडियो रिलीज किया गया था।

ऐ वतन:

आलिया भट्ट की फिल्म राजी का ऐ वतन गाना सुनिधि चौहान ने गाया है। यह गाना आपके अंदर अपने देश के लिए प्यार जगा देता है। यह गाना सभी को बहुत पसंद आया है।

कमली:

धूम 3 का गाना कमली सुनिधि चौहान ने गाया है। इस गाने में कटरीना कैफ के डांस ने चार चांद लगा दिए। कटरीना ने बहुत ही बेहतरीन डांस किया है।

कैसी पहेली जिंदगानी:

सैफ अली खान और विद्या बालन की फिल्म परिनीता का गाना कैसी पहेली जिंदगानी सुनिधि चौहान ने गया है। यह गाना मशहूर अदाकारा रेखा पर फिल्माया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement