Saturday, April 27, 2024
Advertisement

हनी सिंह ने सोशल मीडिया फेक फॉलोवर्स स्कैम पर कही ये बात

हनी सिंह ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम के बारे में खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो कई लोगों ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 06, 2020 10:01 IST
honey singh- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/YOYOHONEYSINGH हनी सिंह

अपने प्रशंसकों की बड़ी संख्या के लिए लोकप्रिय रैपर यो यो हनी सिंह ने फर्जी सोशल मीडिया फॉलोअर्स स्कैम के बारे में खुलकर कहा। उन्होंने कहा कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो कई लोगों ने उनके खिलाफ कई आरोप लगाए थे।

मुंबई पुलिस ने कुछ दिन पहले फेक फॉलोवर्स और लाइक पाने के लिए सोशल मीडिया रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें हनी सिंह के संगीत प्रतिद्वंद्वी रैपर बादशाह का नाम सामने आया।

बादशाह ने विश्व रिकॉर्ड बनाने के प्रयास में अपने गाने 'पागल' के लिए 7.2 करोड़ व्यूज पाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च करने की बात स्वीकार की थी।

हनी सिंह ने बिना किसी का नाम लिए आईएएनएस से कहा, "मैंने उन रैपर्स के बारे में बहुत सारी अफवाहें सुनी हैं जिन्होंने अपने गाने के लिए नकली व्यूज खरीदे हैं। मैं कहना चाहता हूं कि जब मैंने अपना करियर शुरू किया था और मैं लोकप्रिय हो रहा था तो लोगों ने कई आरोप लगाए थे।"

उन्होंने आगे कहा, "यह प्रगति की निशानी है, और आप जिन कलाकारों के बारे में बात कर रहे हैं, ऐसे आरोप उन पर ही हैं। यह मेरी तरफ से उन्हें बधाई है, क्योंकि वे प्रगति कर रहे हैं और ये सिर्फ आरोप हैं, इसलिए मैं इस पर अब और नहीं कह सकता।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो हनी सिंह का हाल ही में गाना 'बिल्लो तू आग' रिलीज हुआ था। रैपर यो यो हनी सिंह और म्यूजीशियन सिंहस्टा इस गाने के लिए  एक बार फिर से साथ आए हैं, 'मखना' के बाद इन दोनों कलाकारों ने इस गाने पर फिर से साथ में काम किया है।  रैप स्टार हनी का कहना है कि किसी नए गीत को पेश करने के लिए लॉकडाउन बिल्कुल उपयुक्त समय था। गाने का शीर्षक 'बिल्लो तू आग' है, जो कि एक गैर-फिल्मी गाना है। 

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement