Thursday, April 25, 2024
Advertisement

रिलीज के साथ ही ट्रेंड करने लगा है खेसारी लाल यादव का नया गाना 'दुपट्टा कतल करे', यहां देखें

'दुपट्टा कतल करे' नाम के इस गाने को खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल श्याम - आजाद ने लिखे हैं। गानो म्यूजिक से रवि राज देवा ने सजाया है, साथ जिस तरह से इस गाने को फिल्माया गया है, वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 30, 2021 17:10 IST
Khesari Lal Yadav- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KHESARI LAL YADAV  रिलीज के साथ ही ट्रेंड करने लगा है खेसारी लाल यादव का नया गाना 'दुपट्टा कतल करे', यहां देखें

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव जो कुछ भी करते हैं वह चर्चा में रहता है। उनकी फिल्मों से लेकर उनके गानों तर पर उनके फैंस प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना रिलीज हुआ है, जिसे लोग काफी प्यार दे रहे हैं। 28 अगस्त को रिलीज इस गाने को अब तक 10 लाख या 20 नहीं बल्कि 40 लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। 

'दुपट्टा कतल करे' नाम के इस गाने को खेसारी लाल ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल श्याम - आजाद ने लिखे हैं। गानो म्यूजिक से रवि राज देवा ने सजाया है, साथ जिस तरह से इस गाने को फिल्माया गया है, वह फैंस को काफी पसंद आ रहा है। गाने में खेसारी लाल एक रॉकस्टार की तरह नजर आ रहे हैं। वहीं मोहिनी वर्शने भी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

यहां देखें गाना

गानों को मिले प्यार से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि खेसारी की कितनी बड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शक खेसारी के इस बदले हुए रूप को काफी पसंद कर रहे हैं। कई फैंस यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने के कमेंट सेक्शन में अभिनेता की इस खास अंदाज़ की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। यह गाना रिलीज के साथ यूट्यूब इंडिया पर 10 नंबर पर ट्रेंड करने लगा है।

उल्लेखनीय है कि भोजपुरी फिल्मों के अलावा खेसारी लाल यादव बीते दिनों बिग बॉस 13 में भी नजर आए थे। शो में शहनाज गिल के साथ उनकी थोड़ी बहुत बॉन्डिंग तो नजर आई, लेकिन वह जल्द शो को अलविदा कह गए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement