Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Marjaneya song out : रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का गाना 'मरजानिया' हुआ रिलीज

इस गाने में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री शानदार लग रही है। रुबीना नखरा करते हुए अभिनव से शिकायतें कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 18, 2021 13:54 IST
Marjaneya song out Rubina Dilaik Abhinav Shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BOLLY_BUZZ_/_RUBINA_DILAIK_FA रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का गाना 'मरजानिया' हुआ रिलीज 

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला का नया गाना 'मरजानिया' रिलीज हो गया है। इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है। रुबीना और अभिनव के इस गाने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। यही वजह है कि रिलीज होते ही यूट्यूब पर इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

इस गाने में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की केमिस्ट्री शानदार लग रही है। रुबीना नखरा करते हुए अभिनव से शिकायतें कर रही हैं। इसमें दोनों की प्यार भरी नोंकझोंक और तकरार को दिखाया गया है। 

क्या रुबीना दिलैक करने वाली हैं सीरियल 'शक्ति' में दोबारा एंट्री? जानें अभिनेत्री के इंस्टा पोस्ट का क्या है इशारा

नेहा कक्कड़ ने कुछ दिनों पहले ही गाने की पहली झलक शेयर की थी, जिसके बाद इस गाने के लिए फैंस की दीवानगी देखते ही बनी थी। बता दें कि रुबीना और अभिनव दोनों ही बिग बॉस में नज़र आए थे, जहां उनका एक-दूसरे के प्रति प्यार साफ जाहिर हुआ था। 

हालांकि, शो में आने से पहले दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी, अपने रिश्ते को एक और मौका देने के लिए ही दोनों ने शो में एंट्री ली थी।

आपको बता दें कि इस गाने के अलावा रुबीना एक और म्यूजिक वीडियो में नज़र आएंगी, जिसमें बिग बॉस 13 के मशहूर कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा दिखाई देंगे। दोनों ने इसकी शूटिंग भी कर ली है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement