Thursday, April 25, 2024
Advertisement

RRR का गाना 'नाचो नाचो' 10 नवंबर को होगा रिलीज

RRR में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2021 14:09 IST
RRR का गाना 'नाचो नाचो' 10 नवंबर को होगा रिलीज- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM RRR का गाना 'नाचो नाचो' 10 नवंबर को होगा रिलीज

7 जनवरी 2022 साल की सबसे बड़ी रिलीज, आरआरआर मेजबानी के लिए तैयार है। मैग्नम ओपस फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच चर्चा में है। हाल ही में फिल्म की एक झलक सामने आई थी और फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हो गए थे और अब एक गाना जो कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

आरआरआर फिल्म की टीम ने ट्विटर पर प्रशंसकों को जानकारी दी कि नया गाना 'नाचो नाचो' कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। गाने का एक छोटा सा प्रोमो साझा किया गया जहां आकर्षक धुन सुनी जा सकती है और जूनियर एनटीआर और राम चरण के कटआउट देखे जा सकते हैं। यह गाना 10 नवंबर को शाम 4 बजे आ रहा है और प्रशंसक खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने कमेंट सेक्शन को ढेर सारी तारीफों से भर दिया।

भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर, राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं। यह प्रोजेक्ट एसएस राजामौली द्वारा  निर्देशित है जो बाहुबली सीरीज के मास्टरमाइंड भी थे।

पेन स्टूडियोज ने पूरे उत्तर भारत में थियेटर डिस्ट्रीब्यूशन केअधिकार प्राप्त किए हैं और सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं। पेन मरुधर फिल्म को नॉर्थ टेरिटरी में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे। 

'आरआरआर' 7 जनवरी, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement