Friday, April 26, 2024
Advertisement

Video: पिंक कलर के ड्रेस में सपना चौधरी का धूम मचाने वाला डांस, शायद ही पहले आपने देखा होगा

हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी ने अगर किसी गाने पर ठुमके लगा दे तो बस देखते-देखते वायरल होना लाजमी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 16, 2019 14:08 IST
सपना चौधरी- India TV Hindi
सपना चौधरी

नई दिल्ली: हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी ने अगर किसी गाने पर ठुमके लगा दे तो बस देखते-देखते वायरल होना लाजमी है। हाल ही में सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना का अलग अंदाज देखकर शायद ही आप पहचान पाए कि यह यही सपना चौधरी है। सपना इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

सपना का देसी अंदाज वाला एक वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। लोगों को सपना का यह वीडियो इतना पसंद आ रहा है की अब यह वायरल हो चला है। इस बार सपना अपने दीवानों से परेशान नहीं बल्कि उनकी अक्ल ठिकाने लगाती दिख रही हैं।  

इस वीडियो में सपना एक बार फिर अपने हरियाणवी अंदाज में लोगों को लुभा रही हैं। यह गाना सुनने में जितना मजेदार है उतना ही इसका वीडियो भी मस्त है। गाने के बोल सुनकर आपको हंसी आना तो बिलकुल तय है। सपना का लुक भी यहां काफी खूबसूरत है। देखिए यह जबरदस्त वीडियो।।।

इस वीडियो में सपना चौधरी एकदम डिफरेंट स्टाइल में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस न्यू वायरल सॉन्ग का टाइटल 'मजनू' है। इस गाने को फरिश्ता और राहुल फुथी ने आवाज दी है। साथ ही इस गाने के लिरिक्स फरिश्ता ने ही लिखे हैं। इस हरियाणवी सॉन्ग में सपना चौधरी के साथ करण मिर्जा और शिखा राघव भी नजर आ रही हैं। इसके म्यूजिक डायरेक्टर जीआर म्यूजिक हैं।

गौरतलब है कि साल 2018 सपना के लिए करियर की नई बुलंदियां लेकर आया। 'बिग बॉस 11' के सीजन में कंटेस्टेंट बनकर आईं सपना को जीत तो हासिल नहीं हुई लेकिन फैंस के बीच उनको खूब वाहवाही मिली। फिलहाल सपना अपने कई प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 1।5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अपने टैलेंट की बदौलत सपना ने बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक खूब नाम कमा रही हैं।

Also Read:

Father's Day 2019: इन 5 जगहों पर अपने पापा को दे सकते हैं ट्रीट, मिलेगा खाने का लाजवाब स्वाद

Father's Day 2019: अनिल कपूर-सोनम कपूर और महेश भट्ट-आलिया भट्ट से लेकर ये हैं बॉलीवुड की फेमस पिता-बेटी की जोड़ियां

Happy Father’s Day 2019: घर से दूर रहने के बावजूद 'पापा' को इस तरह करवाएं स्पेशल फील

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement