Saturday, April 27, 2024
Advertisement

U ME और OTT | इंडिया टीवी के नए शो 'U ME और OTT!' में है एंटरटेनमेंट का फुल डोज़, यहां जानें अपडेट्स

इंडिया टीवी के नए शो 'U ME और OTT!' में आज क्या रहा खास? सिलसिलेवार तरीके से जानिए शो के हर अपडेट्स...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 21, 2021 16:27 IST
U ME AUR OTT- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV U ME और OTT LIVE UPDATE | इंडिया टीवी का नया शो 'U ME और OTT!' देने वाला है आपको एंटरटेनमेंट का फुल डोज़

इंडिया टीवी पर आज से एंटरटनमेंट का सबसे रॉकिंग शो U ME और OTT शुरू हो गया है, जहां अनलिमिटेड फन की होम डिलीवरी मिली। यहां OTT पर होने वाली हर रिलीज़ की पूरी रिपोर्ट दी गई है, एक्सक्लूसिव राज़ खोले गए, चौकाने वाले ख़ुलासे भी हुए हैं, हमारी नज़र से कोई भी कंट्रोवर्सी नहीं बची है। क्योंकि इंडिया टीवी का नया शो ओवर द टॉप एंटरटेनमेंट की फैक्ट्री साबित हुआ। 

जानें शो से जुड़े सभी अपडेट्स

U ME AUR OTT

Auto Refresh
Refresh
  • 2:58 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    OTT पर आगाज करने वाली हैं धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित
    धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित भी OTT पर डेब्यू करने के लिए रेडी हैं। माधुरी वेब सीरीज़ 'फाइंडिग अनामिका' में नज़र आने वाली हैं जो एक पत्नी और मां की कहानी है जो अचानक एक दिन गायब हो जाती है। 

  • 2:56 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    कौन सी सीरीज को नहीं देखें फैमिली के साथ?

    कौन सी सीरीज़ फैमिली के साथ देखे और कौन सी सीरीज़ आप अकेले बैठकर एंजॉय करें इस बारे में हम आपको बताने वाले हैं। बच्चों से अलग बैठकर देखने वाली सीरीज़ एक थी बेगम 2 है। सीरीज़ एक लेडी डॉन के बदले की खतरनाक कहानी है जो कि काफी ट्रेंडिंग है। लेकिन आपको इसे सावधानी के साथ देखने की ज़रूरत है सीरीज़ में धांसू कहानी के साथ साथ कई ऐसे शब्द हैं जिन्हें बच्चों के साथ बैठ कर नहीं देखा जा सकता। 

  • 2:53 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    स्पेशल ऑप्स 1.5 
    स्पेशल ऑप्स के फैंस का इंतज़ार खत्म होने वाला है क्योंकि स्पेशल ऑप्स का नेक्स्ट सीज़न के लिए रेडी है। इस बार आपको दिखेगी हिम्मत सिंह के हिम्मत सिंह बनने की कहानी।

  • 2:51 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    राजकुमार राव और कृति सेनन को है मम्मी डैडी की ज़रूरत?

    अपनी नई फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन को मम्मी डैडी की ज़रूरत है। खबर है कि वो मम्मी पापा गोद लेना चाहते हैं। सवाल है कि आखिर कोई मम्मी पापा को गोद क्यों लेगा भला लेकिन राजकुमार फिल्म 'हम दो हमारे दो' में ऐसा ही करते नज़र आएंगे। 

  • 2:49 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका'

    कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म धमाका का ट्रेलर आउट हो चुका है। फिल्म में कार्तिक आर्यन अर्जुन पाठक नाम के न्यूज़ एंकर के रोल में हैं। एक दिन अर्जुन पाठक को उसके आसपास बम होने की धमकी मिलती है अर्जुन इस धमकी से कैसे निपटता है यही फिल्म की कहानी है?

  • 2:46 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    ओटीटी पर रिलीज होगी 'अतरंगी रे' 

    अक्षय कुमार,सारा अली खा, और धनुष स्टारर 'अतरंगी रे' थियेटर की जगह सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है. हालांकि, इसको लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन खबर है कि पिछले कुछ समय से मेकर्स 'अतरंगी रे' की रिलीज के लिए OTT प्लेटफार्म की तलाश कर रहें हैं और जल्दी ही फिल्म किस प्लेटफॉर्म पर आएगी इसका ऐलान हो सकता है।

  • 2:42 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    रश्मि रॉकेट
    सरदार उधम के अलावा इस वीक OTT पर तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट भी रिलीज़ हुई। फिल्म में तापसी एक एथलीट का रोल प्ले कर रही हैं जिनके जेंडर पर ही सवाल उठ जाता है। रश्मि रॉकेट में एथलीट के कैरेक्टर को प्ले करने के लिए तापसी ने जी-तोड़ मेहनत की है।

    लॉकडाउन ने कैसे लगाया फिल्म के शूट पर ब्रेक इस पर तापसी पन्नू ने कहा, "ढाई तीन महीने किया था वर्कआउट फिर लॉकडाउन लग गया। सवाल था कि मेंटेन कैसे करूंगी बॉडी? कैसे कैसे करके स्टेमिना मेंटेन रखा।"

  • 2:41 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    सरदार उधम
    सबसे पहले बात सरदार उधम की करेंगे। विक्की कौशल उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अब शहीद उधम सिंह बनकर आए हैं। वो उधम सिंह जिन्होंने 102 साल पहले हुए जलियांवाला बाग के नरसंहार का बदला लिया था। लंदन जाकर जलियांवाला के गुनहगार को उसके अंजाम तक पहुंचाया था।

    मगर आपको मालूम है कि फिल्म में विक्की के चेहरे पर 13 टांके नज़र आ रहे हैं। ये निशान मेकअप से नहीं बनाए गए हैं बल्कि असली है और ये बात ख़ुद विक्की ने हमें बताई।

    विक्की कौशल बताते हैं, "बबल टेक्स्ट में मेरे गाल पर 13 टांके लगे थे। शूजित दा पहले इंसान थे जिसे मैंने तस्वीर भेजी क्योंकि 4 दिनों में हम सरदार उधम शुरू करने वाले थे। उन्होंने कहा कोई बात नहीं स्टिचेज़ लेकर आ जाओ। सरदार उधम पर स्टिचेज़ आ जाएंगे। तो जो निशान आप सरदार उधम में देख रहे हैं वो असली है मुझे चेहरे पर सच में 13 टांके लगे थे।"

  • 2:38 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    ओटीटी पर क्या रहा इस वीकेंड में खास?

    डिजीटल एंटरटेनमेंट का ये हफ्ता धमाकेदार रहा।  OTT प्लेटफॉर्म्स ने दिवाली से पहले ही बंपर दिवाली मनाई है. एक साथ कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज़ ने OTT पर तहलका मचा दिया. सरदार उधम, रश्मि रॉकेट, सनक, टब्बर इस वीक वॉच लिस्ट में टॉप ट्रेंडिंग बनी हुई हैं जिन्हें आपको मिस नहीं करना चाहिए।

  • 2:35 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    पंकज डॉक्टर तो नहीं बन पाए लेकिन सुना है उन्होने 7 दिन जेल की रोटी खाई थी आखिर ऐसी क्या थी वजह? बहुत कम लोग जानते हैं कि पंकज जी जेल की हवा खा चुके हैं। इस बारे में पंकज त्रिपाठी बताते हैं, "मैं छात्र राजनीति में था..बड़ी आम सी बात है...आंदोलन में हिस्सा लिया था..उसमें ही जेल गया था।"

  • 2:34 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    वैसे हमें पता चला है कि पंकज त्रिपाठी आजकल मनोज बाजपेयी के साथ भी अंदर ही अंदर कोई खिचड़ी पका रहे हैं। गैंग्स ऑफ वासेपुर के सरदार ख़ान और सुल्तान को एक साथ OTT पर देखना तो टू मच फन होगा, वैसे मज़ेदार तो पकंज की ज़िंदगी के '3 टर' का किस्सा भी है।

    क्या है पंकज के 'ट्रिपल टर' का किस्सा
    पंकज ने कहा, "ज़िंदगी में ट्रैक्टर का बड़ा योगदान है उनकी चाहत थी कि ट्रैक्टर आ जाए, लेकिन नहीं आया। पिताजी की डॉक्टर बनाने की इच्छा थी लेकिन वो भी नहीं बन पाया। अब एक्टर हूं।'' 

    ये पंकज का ट्रिपल टर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement