Wednesday, July 10, 2024
Advertisement

बिग बॉस के घर में घूमता दिखा जहरीला सांप, लवकेश थे हथकड़ी में बंधे

बिग बॉस ओटीटी 3 आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। बीते दिनों ये शो अरमान मलिक के विशाल पांडे को थप्पड़ मारने की वजह से सुर्खियों में था। हालांकि इस वक्त इस शो के सुर्खियों में आने की वजह एक सांप है, जो बिग बाॅस के घर में घूमता हुआ दिखा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: July 09, 2024 23:17 IST
Bigg Boss OTT 3- India TV Hindi
Image Source : X बिग बॉस के घर में दिखा सांप

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' सुर्खियों में बना हुआ है। बिग बॉस ओटीटी में सभी कंटेस्टेंट लोगों को एंटरटेन करने के लिए दमदार कोशिश कर रहे हैं। हां, वो अलग बात है कि इस बार के सीजन को दर्शकों का मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है। किसी को ये इस बार का सीजन काफी बोरिंग लग रहा है तो कइयों को कंटेस्टेंट्स की नोंकझोंक पसंद आ रही है।बीते दिनों शो अरमान मलिक के विशाल को थप्पड़ मारने की वजह से सुर्खियों में था। वहीं हाल ही में इस शो में कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

बिग बाॅस के घर में दिखा सांप

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस ने लवकेश कटारिया को गेम का रूल ब्रेक करने पर लताड़ लगाई थी। इसके लिए उन्हें बांधकर घर के एक कोने में बैठा दिया गया। लेकिन जिस जगह लवकेश को हथकड़ी पहना कर रखा गया, वहीं जहरीला सांप घूमता हुआ दिखाई दिया है। जी हां, हाल ही में बिग बॅास के घर का एक वीडियो सामने आया है, जहां वो हथकड़ी में बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में आप ध्यान से देख सकते हैं कि  लवकेश गार्डन एरिया में जहां बैठे हुए हैं, वहां एक सांप घूमता हुआ दिखाई दे रहा है। ऐसे में जैसे ही इस वीडियो पर फैंस की नजर पड़ी उन्होंने मेकर्स को खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

यूजर्स का फूटा गुस्सा

यूजर्स का कहना है कि बिग बॉस हाउस में इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो सकती है। वह सांप लवकेश को काट सकता था। इस वीडियो को देख एक ने कमेंट किया, 'बिग बॉस मेकर्स को शर्म आनी चाहिए।' एक अन्य ने लिखा है कि, 'जियो सिनेमा और बिग बॉस वालों को सुरक्षा से खिलवाड़ करने पर शर्म आनी चाहिए। अब ये कह रहे हैं कि ये फेक वीडियो है।' इसी तरह से तमाम फैंस इस वीडियो को देखने के बाद बिग बाॅस मेकर्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement