1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. ओटीटी
  5. Bigg Boss 15: मौका मिला तो फिर से बिग बॉस हिस्सा होना चाहते हैं अश्मित पटेल

Bigg Boss 15: मौका मिला तो फिर से बिग बॉस हिस्सा होना चाहते हैं अश्मित पटेल

अश्मित पटेल बिग बॉस के सीजन 4 में नजर आए थे, इस सीजन में उन्होंने भले ही शो नहीं जीता लेकिन उन्होंने सुर्खियां जरूर बटोरीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 18, 2021 16:21 IST
Bigg Boss- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ASHMIT PATEL Bigg Boss 15: मौका मिला तो फिर से बिग बॉस हिस्सा होना चाहते हैं अश्मित पटेल

Highlights

  • अश्मित पटेल, शो के मौजूदा सीजन को नहीं के पीछे का रीजन बताया है।
  • अश्मित पटेल ने बिग बॉस के सीजन 4 में हिस्सा लिया था।

बिग बॉस सीजन 4 का हिस्सा रहने वाले अश्मित पटेल एक बार फिर से इस शो का हिस्सा होना चाहते हैं। उन्होंने उस शो में हिस्सा लिया था जिस दौरान डॉली बिंद्रा, द ग्रेट खली, श्वेता तिवारी और मनोज तिवारी जैसी शख्सियत शामिल थे। अश्मित पटेल की इस सीजन में वीना मलिक के साथ की नजदीकियां सुर्खियों का हिस्सा रही थीं।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में अश्मित पटेल ने अनुभवों के बारे में बात की है। अश्मित कहते हैं, "मैंने जो भी फिल्म या टेलीविजन शो किया है, उसने मेरे जिंदगी को किसी न किसी तरह से प्रभावित किया है। लेकिन बिग बॉस मेरे जीवन का एक बड़ा हिस्सा है क्योंकि यह तीन महीने का गहन अनुभव था।

शो के फॉर्मेट  के बारे में बात करते हुए अश्मित पटेल ने कहा,  "घर और अपने प्रियजन से दूर रहना और कैमरे और दर्शकों के सामने 24 घंटे रहना आसान नहीं है। यह आपको शारीरिक और भावनात्मक रूप से प्रभावित करता है और यह अनुभव कुछ ऐसा है जिसे मैं कभी नहीं भूलूंगा।"

यह पूछे जाने पर कि मौका मिले तो क्या वह शो में वापस जाना चाहेंगे? इस बारे में बात करते हुए अश्मित पटेल ने कहा, "अगर अगले सीज़न में मुझे मौका मिलता है तो मैं वाइल्ड कार्ड या गेस्ट अपीयरेंस के रूप में जाना चाहूंगा। मैं बिग बॉस के घर में वापस जाकर खुद को फिर से परखना चाहता हूं। मैं देखना चाहता हूं कि पिछली बार जब मैं शो में था, तब से मैं कितना बदल गया हूं।"

अश्मित को बिग बॉस देखना पसंद नहीं है और वह मौजूदा सीजन को फॉलो नहीं कर रहे हैं लेकिन शो में उनके कुछ दोस्त हैं। उन्होंने कहा, "मैं बिग बॉस नहीं देखता और मैंने कभी अन्य सीज़न भी नहीं देखे हैं। अन्य लोगों के ड्रामे को देखने में मेरी दिलचस्पी नहीं है। लेकिन सीजन 15 में  शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और राजीव अदतिया जैसे मेरे कुछ दोस्त हैं।"

erussia-ukraine-news