Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT 2: बेबिका धुर्वे ने अभिषेक मल्हान को लेकर की भविष्यवाणी, कहा- पैसा तो...

Bigg Boss OTT 2 में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। हाल ही में जिया शंकर को लोगों ने उनकी हरकतों को लेकर काफी ट्रोल किया था। अब इसी बीच बेबिका धुर्वे ने अभिषेक मल्हान को लेकर शो में भविष्यवाणी की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: July 19, 2023 21:09 IST
Bigg Boss OTT 2 Bebika Dhurve made a prediction about Abhishek Malhan love life in front of elvish y- India TV Hindi
Image Source : JIOCINEMA Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: एल्विश यादव की एंट्री के बाद से शो में सभी ने अपने गेम प्लान चेंज कर दिए हैं। जब से 'बिग बॉस ओटीटी 2' में एल्विश यादव आए हैं। तभी से सोशल मीडिया पर #ElvishIsTheBoss से ट्रेंड कर रहे हैं। दूसरी और अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान ने भी शो में धूम मचाई हुई है। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान के बीच शो में अच्छी बॉन्ड देखने को मिल रही है। हाल ही में एल्विश यादव को जिया शंकर ने सर्फ का पानी पिला दिया था। इस हरकत पर फैंस ने सोशल मीडिया पर जिया शंकर को उनकी हरकतों को लेकर काफी ट्रोल किया। अब इस शो में बेबिका धुर्वे ने भविष्यवाणी करना शुरू कर दी है। 

एल्विश यादव के सामने की भविष्यवाणी

बिग बॉस ओटीटी का एक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह जिया शंकर के बारे में बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अभिषेक मल्हान और बेबिका धुर्वे की बातें सुन एल्विश यादव हंस रहे हैं। बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव के सामने अभिषेक मल्हान की शादी, लव लाइफ और कमाई को लेकर भविष्यवाणी करती नजर आती हैं, जिस पर अभिषेक और एल्विश हंस देते हैं। 

इस बात को लेकर की भविष्यवाणी
'बिग बॉस ओटीटी 2' में आपने हर तरह का नाटक देख लिया होगा। अब शो में भविष्यवाणी भी होने लगी है। बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान किंचन का काम करते हुए बात करते हैं। तभी बेबिका धुर्वे, अभिषेक मल्हान को कहती है कि जिया शंकर पहले तुमसे प्यार करेगी फिर शादी करेंगी पर उसे तुम्हारी सफलता से जलन होगी। इस बात पर अभिषेक कहते हैं तुमने तो कहा था की अब मुझे नेम फेम नहीं मिलेगा और इस बात पर एल्विश हंसते नजर आते हैं। बेबिका आगे कहती है कि पैसा तो बहुत होगा तुम्हारे पास। 

बिग बॉस ओटीटी 2 के बारे में 
'बिग बॉस ओटीटी 2' सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है। शो में इस बार फलक नाज, पूजा भट्ट, अविनाश सचदेवा, मनीषा रानी, जिया शंकर, जैद हदीद, बेबिका धुर्वे एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 2' में जबरदस्त नाटक देखने को मिल रहा है। शो 17 जून 2023 को जियो सिनेमा पर शुरू हो गया है, आप इसे फ्री में देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें- 

ओटीटी पर इन धमाकेदार वेब सीरीज का तीसरा सीजन जल्द ही होगा रिलीज, देखें लिस्ट

Project K: दीपिका पादुकोण के बाद प्रभास का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, पोस्टर ने मचाया गदर

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement