Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'चमकीला' में परिणीति चोपड़ा-दिलजीत दोसांझ की जोड़ी मचाएंगी धूम, जानें कब और कहां होगी रिलीज

परिणीति चोपड़ा-दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' में पंजाब के रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की अनकही कहानी देखने को मिलेगी। दिलजीत दोसांझ उनकी भूमिका निभाएंगे। यहां जानें दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' को आप कब और किस ओटीटी पर देख पाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 26, 2024 20:39 IST
चमकीला में - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा-दिलजीत दोसांझ की चमकीला रिलीज

इम्तियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चमकीला' को लेकर काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। उन लोगों का इंतजार अब खत्म हो गया है जो इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में जानने के लिए बेचैन थे। दिलजीत दोसांझ की अपकमिंग फिल्म 'चमकीला' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसमें फिल्म से पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी दमदार जोड़ी से धमाका करने के लिए तैयार है। हालांकि, ये मूवी सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी। जानिए दिलजीत दोसांझ की 'चमकीला' को आप कब और किस ओटीटी पर देख पाएंगे।

चमकीला ओटीटी रिलीज

'अमर सिंह चमकीला' बैसाखी के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा अभिनीत फिल्म 'चमकीला' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल ने एक वीडियो शेयर करते हुए खास अपडेट दी है। वीडियो में दिलजीत दोसांझ के लुक की झलक भी देखने को मिलेगी। सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म को देखने के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। 

यहां देखें पोस्ट-

चमकीला रिलीज डेट

'चमकीला' के इस वीडियो में आपको बैक्रग्राउंड में दिलजीत दोसांझ का डायलॉग सुनाई देगा जिसमें वह कहते हैं, 'एक बात तो पता है मुझे कि लोग क्या सुनना चाहते हैं उन्हें किस चीज में मजा आता है।' वीडियो के लिए कैप्शन में लिखा, 'माहौल बन जाता था, जब वो छेड़ता था साज, कुछ ऐसा ही था चमकीला का अंदाज।' ये मूवी 12 अप्रैल, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। 

परिणीति-दिलजीत का धमाका

दिलजीत दोसांझ-परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'चमकीला' की कहानी पंजाब के रॉकस्टार अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर आधारित है। इसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। दिलजीत दोसांझ फिल्म 'चमकीला' में अमर सिंह चमकीला के रोल में नजर आएंगे। वहीं, परिणीति चोपड़ा अमरजोत कौर के किरदार में दिखेंगी। बताते दें कि 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:

अकाउंट में बचे थे 257 रुपए…, '12वीं फेल' मेधा शंकर ने कहा- 'मैं बुरी तरह टूट गई थी…'

'चिट्ठी आई है..' गाने से पंकज उधास को मिला था फेम, पद्मश्री पुरस्कार मिलने के पीछे है दिलचस्प किस्सा

गजल गायक पंकज उधास का निधन, गम में डूबे सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement