Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'आर्टिकल 370' से लेकर 'अमर सिंह चमकीला' तक, OTT पर अप्रैल में रिलीज होने जा रही हैं ये फिल्में और सीरीज

आज से अप्रैल का महीना शुरू हो चुका है और इस महीने भी ओटीटी पर फिल्में और सीरीज की बहार आने वाली है। तो आइए बिना देर किए आपको बताते हैं कि अप्रैल में कौन-कौन सी फिल्में और सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 01, 2024 10:43 IST
April ott release- India TV Hindi
Image Source : X अप्रैल में आने वाली सीरीज और फिल्में

सिनेमाघरों से ज्यादा फैंस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही फिल्मों और सीरीज का इंताजर करते हैं।आज के टाइम में लोग घर बैठे-बैठे ही फिल्मों का लुत्फ उठाना चाहते हैं। OTT पर एक्शन, रोमांस, हॉरर, थ्रिलर समेत सभी तरह की फिल्में या सीरीज लोगों को आसानी से देखने के लिए मिल जाती हैं। ऐसे में आज हम आपके लिए कुछ ऐसी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए है, जिनका आनंद आप अप्रैल के महीने में घर बैठे-बैठे अपने परिवार के साथ उठा सकते हैं। 

'अमर सिंह चमकीला'  

परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। बता दें कि ये फिल्म सीधा ओटीटी पर रिलीज होगी। इसका निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। उन्होंने सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी पर ये फिल्म बनाई है।

'फर्रे'

सलमान खान की भांजी अलिजेह अग्निहोत्री की फिल्म 'फर्रे' सिनेमाघरों के बाद अब 5 अप्रैल को जी5 पर आ जाएगी। इस फिल्म से अलिजेह अग्निहोत्री ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। फिल्म में उनकी एक्टिंग की लोगों ने काफी सराहना भी की। 

'अदृश्यम'

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की थ्रिलर वेब सीरीज 'अदृयश्म' सोनी लिव पर 11 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है। दिव्यांका के साथ इस सीरीज में बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान भी दिखाई देने वाले हैं। 

 'पैरासाइट द ग्रे'

वहीं अगर आप कोरियन फिल्म और वेब सीरीज के प्रेमी हैं तो इस महीने 'पैरासाइट द ग्रे' भी आपको ओटीटी पर देखने के लिए मिलेगी। यह फिल्म 5 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

'साइलेंस 2'

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'साइलेंस: कैन यू हियर इट?' साल 2021 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एसीपी अविनाश के किरदार में नजर आए थे। फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दर्शकों के प्यार को देखते हुए अब मेकर्स तीन साल बाद इस फिल्म का सीक्वल लेकर आ रहे हैं। ये फिल्म 10 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होगी।

'आर्टिकल 370'

यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' 19 अप्रैल को जियो सिनेमा पर आएगी। हालांकि, इस पर आधिकारिक घोषणा आना बाकी है।

ये भी पढ़ें:

'बिदाई' फेम एक्ट्रेस सारा खान हिजाब पहने आईं नजर, तस्वीरें शेयर कर कहा- 'दिखावा करने के लिए धार्मिक स्थलों पर'...

अजय देवगन की 'शैतान' अब ओटीटी पर आ रही है खौफ फैलाने, जानिए कब और किस प्लेटफार्म पर देखें फिल्म?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement