Saturday, April 20, 2024
Advertisement

OTT पर दस्तक देने को तैयार ये धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज, जानें रिलीज डेट

कोरोना महामारी के बीच पाबंदियों के चलते कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है। अब OTT पर दर्शकों के लिए ढेर सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने जा रही हैं।

Shweta Bajpai Written by: Shweta Bajpai
Published on: January 07, 2022 13:43 IST
OTT पर दस्तक देने को...- India TV Hindi
Image Source : INST OTT पर दस्तक देने को तैयार ये धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज

Highlights

  • देश में कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल आ रहा है, जिसके चलते कई राज्यों में पाबंदियां लगाई गई हैं
  • कोरोना काल में ओटीटी प्लैटफार्म के व्यवसाय को काफी बढ़ावा मिला है
  • पाबंदियों के चलते इन दिनों ओटीटी प्लैटफार्म पर काफी फिल्में रिलीज हो रही हैं

देश में कोरोना के मामलों में तेजी से उछाल आ रहा है और खासकर बॉलीवुड पर इसका ज्यादा असर देखने को मिल रहा है। एक के बाद एक कई फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है और कुछ फिल्मों की शूटिंग भी रोक देने की खबरें आ रही है। थिएटर सूने होंगे तो क्या ओटीटी पर फिल्मों और वेबसीरीज की बहार जारी रहेगी। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन-कौन सी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर दस्तक देने वाली हैं-

 1. पुष्पा: द राइज-

हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा ने काफी धमाल मचाया था। लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया था, लेकिन कई लोग पाबंदियों के चलते इस फिल्म को सिनेमाघर में नहीं देख पाए तो निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज कर दी गई है। ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 7 जनवरी यानि आज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दी गई है।

2. कौन बनेगी शिखरवती-
नसीरुदीनशाह की यह कॉमेडी ड्रामा सीरीज 7 जनवरी को जी5 पर रिलीज होगी। इसमें लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह, रघुबीर यादव, वरुण ठाकुर और साइरस साहूकार जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जाएगा।

3. गहराईयां-
स्क्रीन पर पहली बार लोग सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को साथ देखेंगे। फिल्म का निर्माण शकुन बत्रा ने किया है, जिसे आप 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

4. ये काली-काली आंखें-
मसान जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय देने वाली श्वेता त्रिपाठी इस साल ये काली-काली आंखें सीरीज में नजर आएंगी। श्वेता त्रिपाठी की नई सीरीज 14 जनवरी को Netflix पर रिलीज होगी।

5. ह्युमन-
ये सीरीज रिलीज होने से पहले ही चर्चा में हैं। ह्युमन में शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी साथ नजर आएंगी।14 जनवरी को ये सीरीज डिज्नी + हॉटस्टार पर दस्तक देगी।

6.'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस'-
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अजय देवगन वेब सीरीज 'रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस' से डिजिटल स्पेस में कदम रखेंगे। यह सीरीज 'डिज्नी+हॉटस्टार' पर रिलीज होगी। हालांकि अभी इसकी रिलीज डेट का खुलासा नहीं हुआ है।

7.कपिल शर्मा-
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ओटीटी पर एक कॉमेडी सीरीज लाने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने पिछले साल किया था। जानकारी के मुताबिक यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

8. द कश्मीर फाइल्स-
अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म द कश्मीर फाइल्स 26 जनवरी पर रिलीज की जायेगी। फिल्म की कहानी कश्मीर मुद्दे पर आधारित है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

9. कैंपस डायरीज-
‘कैंपस डायरीज’ 7 जनवरी को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है। ये सीरीज बचपन के प्यार से लेकर कॉलेज के रोमांस की कहानी के इर्द गिर्द घूमती है। ऐसे में अगर आप कॉलेज और स्कूल के दिनों को याद करना चाहते हैं तो ये वेब सीरीज आपको काफी पसंद आएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement