Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Lock Upp: शो में आया नया ट्विस्ट, जेल में दोबारा हुई करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे की एंट्री

 करणवीर और सायशा दोनों को शो में उनके व्यवहार के लिए बाहर कर दिया गया था। 

IANS Edited by: IANS
Published on: April 04, 2022 7:19 IST
Lock Upp- India TV Hindi
Image Source : INST/LOCK UPP Lock Upp

Highlights

  • अपडेट करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे की फिर से एंट्री है
  • करणवीर और सायशा दोनों को शो में उनके व्यवहार के लिए बाहर कर दिया गया था

कंगना रनौत का निडर रियलिटी शो 'लॉक अप' हर रोज कुछ नए ट्विस्ट और टर्न लेकर आ रहा है और ताजा अपडेट करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे की फिर से एंट्री है। करणवीर और सायशा दोनों को शो में उनके व्यवहार के लिए बाहर कर दिया गया था। दरअसल सायशा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की गई एक लंबी पोस्ट में कंगना से उन्हें शो में वापस लाने का अनुरोध किया है।

इस बीच जीशान खान और विनीत कक्कड़ ने वाइल्ड कार्ड के रूप में रियलिटी शो में प्रवेश किया और उन्हें दिए गए विशेष अधिकारों में उन्हें एक प्रतियोगी का नाम लेना था, जो तुरंत 'लॉक आउट' हो जाएगा। उन्होंने करणवीर बोहरा को बुलाया।

कंगना ने अंजलि अरोड़ा को करणवीर और सायशा दोनों को अपनी टीम में रखने का प्रस्ताव दिया, लेकिन उनकी टीम का एक सदस्य दूसरी तरफ जाएगा और यह मेजबान द्वारा तय किया जाएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि कैसे करणवीर और सायशा की एंट्री जेल के अंदर खेल को बदलेगी। 'लॉक अप' ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement