Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OTT Release: इस हफ्ते ये फिल्में और वेब सीरीज होंगी रिलीज, ओटीटी पर होगा बड़ा धमाका

OTT Release This Week: लोगों के बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्में देखने का क्रेज दिन-ब-दिन बढ़ाता जा रहा है, इस हफ्ते कुछ शानदार वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: August 14, 2023 6:33 IST
Ott release this week taali adipurush the monkey king mask girl guns and gulaabs - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM OTT Release This Week

OTT Release This Week: लोग ओटीटी प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज देखने के शौकीन हो चुके हैं। इसलिए तो हर हफ्ते ओटीटी पर नई फिल्में और वेब सीरीज देखने का इंतजार करते हैं। अगर आप भी ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्में और सीरीज देखना पसंद करते हैं तो यहां हम आपको ओटीटी पर इस हफ्ते रिलीज होने वाली कुछ फिल्में और सीरीज के बारे में बताएगे। जिसका लुत्फ आप कहीं भी किसी भी किसी भी वक्त उठा सकते हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर हर हफ्ते कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। 

ताली -

सुष्मिता सेन काफी समय से 'ताली' को लेकर चर्चा में बनी हुई थी। रवि जाधव के निर्देशन में बनी 'ताली' में सुष्मिता सेन, गौरी सावंत का रोल प्ले कर रही हैं। यह वेब सीरीज कोई फिक्शन नहीं बल्कि रियल लाइफ पर आधारित है। बता दें कि यह सीरीज स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होगी। 'ताली' को जियो सिनेमा पर मुफ्त में देखा जा सकता है।

मास्क गर्ल -
कोरियाई सीरीज देखने वालो के लिए खुशखबरी है, 'मास्क गर्ल'नेटफ्लिक्स पर 18 अगस्त को रिलीज होगी। यह एक बेहतरीन कोरियाई थ्रिलर सीरीज है। इसका निर्देशन किम जंग-हून ने किया है। इस सीरीज में कोरियाई फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सबसे प्रसिद्ध चेहरे शामिल होंगे, जिनमें गो ह्यून-जंग, अहं जे-होंग और येओम ह्ये-रन लीड रोल में हैं।

गन्स ऐंड गुलाब्स -
नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेब सीरीज 'गन्स ऐंड गुलाब्स'इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। 'गन्स ऐंड गुलाब्स' का ट्रेलर देखकर आपको 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'मिर्जापुर' की याद आ जाएगी। 'गन्स एंड गुलाब्स' 1990 के दशक की शुरुआत में गुलाबगंज नाम के शहर में बनी है। इस वेब सीरीज में राजकुमार राव, दुलकर सलमान, आदर्श गौरव, टी.जे भानु, गुलशन देवैया और दिवंगत सतीश कौशिक को देखा जा सकता है। 'गन्स एंड गुलाब्स' का प्रीमियर 18 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगा। 

आदिपुरुष -
बता दें कि 'आदिपुरुष' के मलयालम, तेलुगु, तमिल और कन्नड़ वर्जन को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया गया है, जबकि 'आदिपुरुष' के हिंदी वर्जन को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है।

द मंकी किंग 2 -
लायंसगेट प्ले पर 'द मंकी किंग 2' फिल्म देख सकते हैं। यह 2016 में आयी हांगकांग चीनी एक्शन फैंटेसी फिल्म है। यह 2014 में आयी 'द मंकी किंग' की सीक्वल है।

ये भी पढ़ें-

MTV Roadies 19: रिया चक्रवर्ती का दुश्मन बना दोस्त! क्या टीम में होने वाला है नया बवाल

Khatron Ke Khiladi 13: कंटेस्टेंट्स के साथ रोहित शेट्टी ने किया धमाल, देखें वायरल वीडियो

Gadar 2 Leak: मेकर्स को लगी बड़ी चपत, सनी देओल की 'गदर 2' यूट्यूब पर हुई लीक

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement