1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन, कहा: और भी मंच हैं

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर आया कंगना रनौत का रिएक्शन, कहा: और भी मंच हैं

अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अभिनेत्री ने इस मसले पर अपना बयान दिया है। जानिए क्या कहा कंगना रनौत ने।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 04, 2021 14:11 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। ट्विटर के आधिकारिक सूत्रों की तरफ से बताया गया है कि अभिनेत्री ने इस प्लेटफॉर्म के नियम का उल्लंघन किया है और इसी के चलते उनका अकाउंट सस्पेंड किया गया है।

इसके बाद कंगना ने इस सस्पेंशन पर अपना बयान दिया है। कंगना ने  लिखा है - ट्विटर ने मेरे प्वाइंट को सिद्ध कर दिया है कि वे जन्म से अमेरिकी हैं। उन्हें लगता है एक सफेद व्यक्ति, भारत में रहने वाले (काले रंग) व्यक्ति को गुलाम बनाने का हकदार है। वे आपको बताना चाहते हैं कि क्या सोचना, बोलना और क्या करना है। मेरे पास कई प्लेटफॉर्म हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने और अपने विचार रखने  के लिए कर सकती हूं।''

कंगना रनौत

Image Source : TWITTER
कंगना रनौत

पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम आने के बाद भी अभिनेत्री ने कई ट्वीट किए थे और जिन पर कड़ी प्रतिक्रियाएं आई थी। माना जा रहा है कि इन ट्वीट्स को विवादित माना गया  है औऱ इन्हें सोशल मीडिया नॉर्म्स के खिलाफ माना गया है।

पिछले दिनों कोरोना वायरस के दौरान जनता की परेशानी और अन्य सुविधाओं के अकाल के दौरान भी कंगना काफी मुखर थी। उन्होंने इस संबंध में भी काफी ट्वीट किए थे। उन्होने कोरोना मरीजों में ऑक्सीजन की बढ़ती मांग के मद्देनजर ऑक्सीजन प्लांट्स लगाए जाने पर भी अपनी बात ट्विटर पर रखी थी  जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X