1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. CBSE 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द होने के बाद खुशी में झूमी अशनूर कौर, ऐसे दिया रिएक्शन

CBSE 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द होने के बाद खुशी में झूमी अशनूर कौर, ऐसे दिया रिएक्शन

कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता वाली बैठक में यह फैसला लिया गया है कि इस साल सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा रद्द कर दी जाएं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 02, 2021 21:43 IST
अशनूर कौर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ ASHNOOR KAUR CBSE 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द होने के बाद खुशी में झूमी अशनूर कौर

केंद्र सरकार ने CBSE 12वीं की बोर्ड परीक्षा रद्द करने का फैसला किया है। मंगलवार देर शाम तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में CBSE 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को लेकर मंथन किया गया और सभी विकल्पों पर विचार किया गया। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण सहित कई मंत्रियों और सचिवों ने हिस्सा लिया। सभी विकल्पों पर विचार के बाद 12वीं कक्षा की बोर्ड परीक्षाओं को रद्द करने का फैसला किया गया है।

सीबीएसई के बोर्ड के एग्जाम को रद्द किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरीके से इसे लेकर खुशी जाहिर की जाने लगी। स्टूडेंट्स के अलावा कई सोशल मीडिया यूजर्स मींस के जरिए इस फैसले का स्वागत करते नजर आए। टीवी अभिनेत्री अशनूर कौर ने भी सीबीएसई की 12वीं परीक्षा के रद्द किए जाने पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

उन स्टूडेंट्स की तरह टीवी अभिनेत्री अशनूर कौर भी इस बात किए असमंजस में थी कि आखिर उनकी 12वीं के परीक्षा कब होगी और यदि होगी भी तो किन हालातों में होगी? क्योंकि अब सीबीएसई बोर्ड की 12वीं की परीक्षा को रद्द कर दिया गया है इस वजह से अशनूर कौर की जान में जान आई है।  

अशनूर कौर पिछले कुछ वक्त से एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद अपनी परीक्षाओं की तैयारी में जी-जान से जुटी थीं। मगर परीक्षा के रद्द किए जाने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के बीच अपनी खुशी जाहिर की है और अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सीबीएसई की 12वीं की परीक्षा पर फैसला छात्रों के हित में लिया गया है। उन्होंने कहा कि कोविड-19 ने एकेडमिक कैलेंडर को प्रभावित किया है और बोर्ड परीक्षाओं का मुद्दा छात्रों, अभिभावकों और शिक्षकों के बीच अत्यधिक चिंता पैदा कर रहा है, जिसे समाप्त किया जाना चाहिए था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जोर देकर कहा कि हमारे छात्रों का स्वास्थ्य और सुरक्षा का अत्यधिक महत्व है और इस पहलू पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X