Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अंकिता लोखंडे ने 'पवित्र रिश्ता 2' की सफलता का मनाया जश्न, बॉयफ्रेंड विक्की जैन को बताया जिंदगी का 'असली मानव'

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'पवित्र रिश्ता 2' की सफलता का जश्न मना रही हैं। उनके साथ बॉयफ्रेंड विक्की जैन भी मौजूद हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 16, 2021 12:50 IST
ankita lokhande celebrates pavitra rishta 2 success- India TV Hindi
Image Source : INSTA: LOKHANDEANKITA अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है

पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और शहीर शेख का सीरियल 'पवित्र रिश्ता 2' दर्शकों को पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में शो की सफलता का जश्न मनाया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो केक काटती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वो 'अर्चना' के गेटअप में हैं। इस सेलिब्रेशन के दौरान ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन को 'रियल लाइफ मानव' बताया। 

अंकिता लोखंडे ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- '15/09/2021 पवित्र रिश्ता। प्यार और आशीर्वाद से भरा दिन। प्यार, समर्थन और सराहना के लिए हर एक को धन्यवाद। आभारी।' 

अंकिता लोखंडे ने कहा- मुझे पता है सुशांत को मुझ पर गर्व हो रहा होगा

'पवित्र रिश्ता' पहली बार 2009 में प्रसारित हुआ था। इसे बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है। 2020 में, जी टीवी पर सीरियल का पुन: प्रसारण किया गया था। इसमें अंकिता और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के पात्रों 'अर्चना' और 'मानव' ने दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई।

शो के मेन लीड रहे सुशांत का पिछले साल 14 जून को निधन हो गया था। 'पवित्र रिश्ता 2.0' का नया सीजन 15 सितंबर को जी5 पर रिलीज हो गया। नए सीजन में 'मानव' का किरदार शहीर शेख निभाएंगे।

(IANS इनपुट के साथ) 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement