Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

ए आर रहमान 'द वॉयस सीजन 3' के ग्रांड फिनाले का नहीं होंगे हिस्सा, सामने आई ये वजह

संगीतकार ए.आर. रहमान म्यूजिक रिएलिटी शो 'द वॉयस' के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं होंगे। रहमान ने बुधवार को ट्वीट किया, "दुर्भाग्यवश खराब स्वास्थ्य के चलते स्टार प्लस पर आने वाले शो 'द वायस' के ग्रैंड फिनाले में नहीं आ सकता।"

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2019 7:25 IST
ar rahman- India TV Hindi
ar rahman

मुंबई: संगीतकार ए.आर. रहमान म्यूजिक रिएलिटी शो 'द वॉयस' के ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं होंगे। रहमान ने बुधवार को ट्वीट किया, "दुर्भाग्यवश खराब स्वास्थ्य के चलते स्टार प्लस पर आने वाले शो 'द वायस' के ग्रैंड फिनाले में नहीं आ सकता।"

वह आगे लिखते हैं, "शीर्ष 4 प्रतिभागियों को शुभकामनाएं। अच्छे से अपना प्रदर्शन करें और हमें गर्व महसूस कराए। ईश्वर आपका भला करें।"

ये भी पढ़ें- B'day Spl: सत्यजीत रे एक ऐसे निर्देशक थे, जिनके घर खुद चलकर आया था ऑस्कर अवार्ड

रहमान इस शो में 'सुपर गुरु' रहे हैं जिसमें प्रतियोगियों को अदनान सामी, कनिका कपूर, हर्षदीप कौर और अरमान मलिक द्वारा प्रशिक्षित किया गया है।

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि दिग्गज गायिका आशा भोंसले ग्रैंड फिनाले में सेलेब्रिटी जज के तौर पर दिखाई देंगी, इसे इस सप्ताह के अंत में प्रसारित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Latest Bollywood Photos 2 May: सत्यजीत रे के जन्मदिन से लेकर अनुपम खेर के ट्वीट तक की सारी खबरें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement