1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'असुर' को मिल रही प्रतिक्रियाओं से खुश हैं अरशद वारसी, कही ये बात

'असुर' को मिल रही प्रतिक्रियाओं से खुश हैं अरशद वारसी, कही ये बात

अरशद की यह वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसे वूट में प्रसारित किया जा रहा है। सीरीज में अच्छाई और बुराई के बीच संघर्ष को दिखाया गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2020 11:14 IST
Asur- India TV Hindi
Asur

अभिनेता अरशद वारसी इस बात से बेहद खुश हैं कि डिजिटल में उनके डेब्यू शो 'असुर' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। उनका कहना है कि वह अपने वफादार प्रशंसकों के प्रति बेहद आभारी हैं, जिन्होंने उनके अब तक के करियर में उन्हें अपना समर्थन दिया है। अरशद ने कहा, "मैं इस बात से बहुत ज्यादा खुश हूं कि मेरे डिजिटल डेब्यू 'असुर' को दर्शकों के साथ-साथ मेरे परिवार व दोस्तों से इतनी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।"

अरशद की यह वेब सीरीज एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसे वूट में प्रसारित किया जा रहा है। सीरीज में अच्छाई और बुराई के बीच संघर्ष को दिखाया गया है। शो में दर्शकों को दो बिल्कुल विपरीत दुनिया का सफर कराया गया है-जहां एक तरफ फॉरेंसिक साइंस है और दूसरी ओर भारतीय पौराणिक कथाओं के रहस्य हैं।

आपको बता दें कि 51 वर्षीय अभिनेता अरशद वारसी इस वेब सीरिज में एक फोरेंसिक विशेषत्र का किरदार निभा रहे हैं। 

अरशद वारसी के अलावा इस वेब सीरिज में स्टार प्लस के सीरियल 'दिल मिल गए' में  अपनी पहचान बनाने वाले बरुन सोबती में मुख्य किरदार निभा रहें हैं। इस शो में वह निखिल नायर का रोल अदा कर रहे हैं। वहीं रिद्धि डोगरा भी अहम किरदार निभा रही हैं। इसके साथ ही पत्रकार से अभिनेत्री बनीं भावना मुंजाल भी नजर आ रही हैं। 

एक्ट्रेस भावना मुंजाल  वेब सीरिज में काम करने को लेकर कहती हैं, 'ये मेरे लिए बहुत ही स्पेशल है। ऐसी सीरिज का हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार अवसर हैं। वेब सीरिज के द्वारा अपनी कलाकारी दिखाने का एक अच्छा रास्ता है। मुझे खुशी हैं कि इस वेब सीरिज को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है। जिससे मैं काफी खुश हूं।' 

इन कलाकारों के अलावा 'असुर' वेब सीरिज में निखिल नायरल की पत्नी का किरदार अनुप्रिया गोयनका निभा रही हैं। टीवी एक्ट्रेस सलमान खान और कटरीना   कैफ के साथ 'टाइगर जिंदा' में नजर आ चुकी हैं। 

इनपुट आईएएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X