Monday, May 13, 2024
Advertisement

'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लीड किरदार आए सामने, एकता कपूर ने रिलीज किया प्रोमो

प्रोमो में नकुल मेहता और दिशा परमार को नए राम और प्रिया के रूप में पेश किया गया है। एकता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें प्रोमो और नकुल और दिशा के साथ उनकी बातचीत को दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 12, 2021 15:11 IST
Ekta Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EKTA KAPOOR 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के लीड किरादार आए सामने, एकता कपूर ने रिलीज किया प्रोमो

एकता कपूर ने आखिरकार 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' के कलाकारों का खुलासा कर दिया है। उन्होंने शो का पहला प्रोमो लॉन्च किया। प्रोमो में नकुल मेहता और दिशा परमार को नए राम और प्रिया के रूप में पेश किया गया है। एकता ने एक वीडियो साझा किया जिसमें प्रोमो और नकुल और दिशा के साथ उनकी बातचीत को दिखाया गया है।

यहां देखें प्रोमो

प्रोमो में नकुल और दिशा राम और प्रिया के रूप में एक साथ नजर आ रहे हैं। राम, प्रिया से पूछता है कि उसने अभी तक शादी क्यों नहीं की, क्योंकि वह पहले से ही 32 साल की है। जिस पर प्रिया पूछती है कि वह भी 38 साल हैं तो उन्होंने इस उम्र में शादी क्यों नहीं की। तब राम, प्रिया को देख कर कहा, "वह टूटे हुए दिल के साथ जी रहा हूं और अब उसके पास शादी करने के लिए कोई ऑप्शन नहीं हैं।"

दोनों कलाकार हिट शो, 'प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा' का हिस्सा रह चुके हैं। प्रोमो में उनके उनकी केमिस्ट्री बेमिसाल लग रही है।

चैट के दौरान एकता ने कहा कि- 'बड़े अच्‍छे लगते हैं' हमेशा उनके दिल के करीब रहेगा। वह इस शो को टीआरपी बटोरने के लिए नहीं बना रही हैं, बल्‍क‍ि वह एक अच्‍छी कहानी कहना चाहती हैं। एकता कहती हैं,-'आज की नई जेनरेशन 30 साल की उम्र में शहरों में अकेलेपन का दर्द नहीं जानती है। इसलिए कहानी के जरिए उन्‍हें इसका अहसास करवाना जरूरी है।' एकता ने हंसी मजाक करते हुए कहा कि नई कास्‍ट में दिशा परमार पिछले सीजन की साक्षी की तरह ही खूबसूरत हैं, जबकि नकुल कहीं से भी राम कपूर की तरह नहीं दिखते हैं।

राम कपूर ने एकता से पूछा कि लीड रोल में जो ऐक्‍टर हैं, क्‍या वह उनकी तरह ही 'बड़े' हैं। इस पर साक्षी ने मजाक करते हुए कहा, 'शो में राम के कैरेक्‍टर को दिखाने के लिए एक बड़ा खास प्‍लॉट था कि उनका पेट दिखना चाहिए। लेकिन, अफसोस कि नए लीड ऐक्‍टर के पास वो नहीं है।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement