1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. जल्द शुरू होने वाला है बालिका वधू का दूसरा सीजन, सामने आया टीजर वीडियो

जल्द शुरू होने वाला है बालिका वधू का दूसरा सीजन, सामने आया टीजर वीडियो

इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा, 'बाल विवाह वो कुप्रथा है, जो आज भी समाज में जीवित है। इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने। एक नई बालिका वधू ने। बालिका वधू का सीजन 2 जल्द ही आ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2021 13:33 IST
 जल्द  शुरू होने वाला है बालिका वधू का दूसरा सीजन,  सामने आया टीजर वीडियो- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS  जल्द  शुरू होने वाला है बालिका वधू का दूसरा सीजन,  सामने आया टीजर वीडियो

टीवी का सबसे फेमस शो बालिका वधू एक बार फिर दर्शकों के दिलों में राज़ करन वाला है। शो का दूसरी सीजन आने का तैयार है। हालांकि इस सीजन के स्टारकास्ट अलग होंगे। मेकर्स ने काफी कयासों के बाद आखिरकार टीजर को  रिलीज कर दिया गया है। 

 इस वीडियो में एक प्यारी सी छोटी लड़की अपने बचपन के दिनों का आनंद ले रही है और फिर यह सिलसिला उसके बाल वधू बनने में बदल जाता है।  इस टीजर में पीछे से आवाज आ रही हैं कि कितनी सुंदर बच्ची है। इसके लिए तो नन्हा से राजकुमार ढूंढना पड़ेगा।

टीवी शो 'अनुपमा' के सेट पर अचानक पहुंचे मिथुन चक्रवर्ती, बहू मदालसा और अन्य कलाकारों संग खिंचवाई तस्वीरें

इस वीडियो को शेयर करते हुए कलर्स ने लिखा, 'बाल विवाह वो कुप्रथा है, जो आज भी समाज में जीवित है। इसको मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी ने। एक नई बालिका वधू ने। बालिका वधू का सीजन 2 जल्द ही आ रहा है।

बालिका वधू के पहले सीजन में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी ने शो में मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। खैर अब, यह कहा जा रहा है कि इस सीजन में 'आपकी नज़रों ने और बाल वीर की एक्ट्रेस श्रेया पटेल और वंश सयानी द्वारा निभाया जाएगा।  

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में कहा गया है, "जबकि प्रोजेक्ट की आत्मा मूल के करीब होगी। इसे वर्तमान समय में सेट किया जाएगा। निर्माता बदलते सामाजिक मानदंडों को भी संबोधित करना चाहते हैं और यह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभावित करता है।"

शो की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो गई है और टीम जल्द ही मुंबई के लिए रवाना होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X