Monday, April 29, 2024
Advertisement

'बेहद 2' के सेट पर शिविन नारंग को लगी चोट, हाथ में हुआ फ्रैक्चर

बेहद 2 के लीड एक्टर शिविन नारंग के हाथ में चोट लग गई है। सेट पर शूटिंग के दौरान शिविन को हाथ में चोट लगी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 01, 2020 19:45 IST
shivin narang- India TV Hindi
शिविन नारंग

बेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग को सेट पर चोट लग गई है। शिविन के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है। सीन शूट करते गौरान शिविन का बैलेंस बिगड़ गया जिसकी वजह से वह गिर गए और उनके हाथ में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है।

दरअसल शिविन एक सीन शूट कर रहे थे जिसमें उन्हें भागते हुए एक-तरफ से दूसरी तरफ जाना था। इस दौरान शिविन का बैलेंस बिगड़ गया और वह गिर गए। हाथ में मामूली चोट लगी है यह सोचकर शिविन ने ध्यान नहीं दिया। मगर जब बाद में हाथ में सूजन आने लगी तब वह तुरंत डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गए। चेकअप के दौरान हेयरलाइन फ्रैक्चर के बारे में पता चला।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में शिविन ने बताया, सीन में वह अपने छोटे भाई को पकड़ रहे थे। भागते दौरान वह गिर गए और चोट लग गई। चोट की वजह से शिविन ने परिवार के साथ न्यू ईयर प्लान भी कैसिंल कर दिया। वह कुछ दिनों तक शूट भी नहीं कर पाएंगे।

आपको बता दें इससे पहले भी बेहद 2 के सेट पर शिविन को चोट लग चुकी है। शिविन को-एक्टर जेनिफर विगेंट के साथ एक सीन शूट कर रहे थे। इस दौरान जेनिफर को एक्सीडेंट से बचाने के लिए शिविन को चोट लग गई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement