Sunday, April 28, 2024
Advertisement

10 साल बाद यूं मिलीं ऑनस्क्रीन बहनें, 'बिदाई' सीरियल की सारा खान और पारुल चौहान की तस्वीरें हुईं वायरल

सारा खान और पारुल चौहान ने 10 साल पहले 'बिदाई' सीरियल में साथ काम किया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 24, 2020 11:55 IST
bidaai sisters sara khan and parul chauhan met after 10 years - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: SSARAKHAN  'बिदाई' सीरियल की सारा खान और पारुल चौहान की तस्वीरें हुईं वायरल   

2007 से 2010 तक ऑनएयर हुए टीवी सीरियल 'बिदाई' की स्टार कास्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इसमें सारा खान और पारुल चौहान ने बहनों का दमदार रोल निभाया था, जो फैंस के दिलों पर छाप छोड़ गया। करीब 10 साल बाद सारा और पारुल फिर एक हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो वायरल हो रही हैं। क्या ये फिर से स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगी!! आइये जानते हैं। 

खबरों की मानें तो सारा और पारुल गुरुग्राम में एक फैशन शो इवेंट का हिस्सा बनने पहुंची थीं, जहां दोनों की मुलाकात हो गई। दोनों ने जमकर मस्ती की और पोज देकर फोटोज भी क्लिक कराईं। 

कोविड-19 से उबरने के बाद शूटिंग पर वापस लौटीं टीवी स्टार सारा खान

सारा खान ने पारुल चौहान संग फोटो शेयर करते हुए लिखा- और जब हम मिले। हमारा बहन वाला प्यार शाश्वत है। आई लव यू माई सिस्टर।' 

सपना बाबुल का.. बिदाई सीरियल में सारा और पारुल के अलावा अंगद हसीजा, किंशुक महाजन, आलोक नाथ और विभा छिब्बर सहित तमाम कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी। 

  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement