1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13: घर में होगा सबसे बड़ा उलटफेर, क्या सिद्धार्थ शुक्ला होंगे बाहर!

Bigg Boss 13: घर में होगा सबसे बड़ा उलटफेर, क्या सिद्धार्थ शुक्ला होंगे बाहर!

घर से बाहर आ रही खबरों की माने तो शो में अब तक का सबसे बड़ा उलटफेर होने जा रहा है। जी हां, सबसे मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला बाहर हो सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 05, 2019 13:06 IST
paras chhbara , sidharth- India TV
paras chhbara and sidharth

बिग बॉस 13 की टीआरपी इस समय काफी बेहतर चल रहा है। शो का प्रोमो संकेत दे रहा है कि  पारस छाबड़ा बेघर होने वाले हैं और उनके लिए सॉफ्ट हार्ट रखने वाली शहनाज गिल का ये खबर सुनने के बाद बुरा हाल हो गया है। लेकिन एक और खबर आ रही है जो शहनाज ही नहीं लाखों करोड़ों दर्शको को बैचेन कर सकती है। जी हां, खबर आ रही है कि पारस की बजाय शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला बेघर हो सकते हैं। सुनने में अजीब लग रहा है लेकिन अंदर से आ रही खबरों के मुताबिक टाइफाइड से परेशान चल रहे सिद्धार्थ को शो से बाहर होना पड़ सकता है। 

हालांकि शो के लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा घर से एविक्ट हए गए हैं। हालांकि वीडियो में काफी मिसलीड किया गया है। मगर जिस तरह शहनाज गिल फूट-फिट कर रो रही है और माना जा रहा है कि पारस बेघर हो जाएंगे। अंदरखाने की खबर है कि पारस बेघर नहीं होंगे बल्कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। लेकिन बीमार चल रहे सिड को शो से बाहर होना पड़ सकता है। 

हालांकि इंडिया टीवी इस खबर पुष्टि नहीं कर रहा है लेकिन शो के अंदर की खबरे देने वाले बिग बॉस खबरी न्यूज के मुताबिक ऐसा होने वाला है। अगर ऐसा होता है तो बिग बॉस में अब तक सा सबसे बड़ा उलटफेर होगा। सिद्धार्थ शुक्ला जिसके जीतने की संभावना सबसे ज्यादा लग रही थी, अगर बाहर होते हैं तो अन्य सदस्यों के साथ साथ उनके लाखों करोड़ों फैंस को भी झटका  लगेगा औऱ घर की रणनीति एकदम बदल जाएगी। सिद्धार्थ शुक्ला अब तक घर के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं।  घर में सिद्धार्थ शुक्ला की मजबूती और उनके हौंसलों को लेकर ये हाल हो चुका है कि एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला खड़े होते हैं औऱ दूसरी तरफ विरोधियों का झुंड। हालांकि दर्शकों को सिद्धार्थ शुक्ला का खेल काफी पसंद आ रहा है और बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने में भी सिड का रोल काफी महत्वपूर्ण दिख रहा है, लेकिन उनका बाहर होना खेल का रुख एखदम से मोड़ देगा।

कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला को टाइफाइड हो गया है और वो घर में आराम नहीं कर पा रहे हैं। उन्हें आराम और इलाज की जरूरत है इसलिए उन्हें घर से बाहर भेजा जा रहा है। अब देखना ये है कि क्या वो इलाज के  बाद दुरुस्त होकर वापस उसी दम खम से लौट पाते हैं या उनका सफर यहीं पर खत्म हो जाता है। 

दूसरी तरफ घर में भी सिद्धार्थ के बिना किस तरह की स्ट्रेटेजी बनेगी, सिड के बाद कौन ताकतवर बनकर उभरेगा,किसका प्रभाव घरवालों पर ज्यादा पड़ेगा औऱ कौन ज्यादा एंटरटेन कर पाएगा, ये देखना दिलचस्प होगा।

अपकमिंड एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैप्टेंसी टास्क में हर सदस्य एक-दूसरे से भिड़ता हुआ नजर आएगा। वहीं पारस काफी चीटिंग करते हैं। जिसका घरवाले विरोध करते हैं। इतना ही नहीं पारस के दोस्तों को भी ये बात पसंद नहीं आती है और वह भी ऐसी हरकते करने से मना करते है लेकिन पारस सुनने को तैयार नहीं होते है। 

इस टास्क के बाद बिग बॉस पारस का नाम लेकर कुछ कहते है। जिसके बाद पारस घरवालों से विदा लेने लगते हैं और शहनाज गिल पारस को गले लगाकर खूब रोती हैं। जिसके जाने के बाद आसिम के सामने शहनाज रोती हुई कहती है कि मैं उसे प्यार करती हूं। 

Bigg Boss 13: देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही करेंगी घर में वापसी

Beyhadh 2 Review: जेनिफर विंगेट की माया के रूप में वापसी, फैन्स हुए कायल

पारस का इस तरह से एविक्ट होना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं रहा है। वहीं सूत्रों के अनुसार माना जा रहा है कि पारस घर से सीधे सीक्रेट रूम जाएंगे। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13