Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने किया असीम रियाज का बचाव, कहा- ब्रेकअप के लिए वो जिम्मेदार नहीं है

इस रिएलिटी टीवी शो के हालिया सीजन में हिमांशी और असीम एक-दूसरे के करीब आए और असीम ने उनसे अपने प्यार का इजहार किया था।

IANS Written by: IANS
Updated on: January 21, 2020 18:31 IST
Himanshi Khurrana and Asim Riaz- India TV Hindi
हिमांशी खुराना और असीम रियाज

मुंबई: पॉपुलर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' के मेजबान सुपरस्टार सलमान खान ने पंजाबी गायिका हिमांशी खुराना का अपने प्रेमी चाओ के साथ ब्रेकअप के पीछे की वजह होने के चलते प्रतियोगी असीम रियाज की जमकर क्लास लगाई और ऐसा लगता है कि असीम को फटकार लगाए जाने की यह बात हिमांशी को रास नहीं आई क्योंकि सोशल मीडिया पर उन्हें असीम का बचाव करते हुए देखा गया। 

'बिग बॉस 13' की पूर्व प्रतिभागी हिमांशी ने ट्वीट किया, "मेरी निजी जिंदगी को आंकने का अधिकार किसी को नहीं है.. इन सबसे होकर गुजरने वाली मैं हूं। ना असीम गलत है ना चाओ ना मैं, सिचुएशन ही ऐसी है.. ऐसा सबकी जिंदगी में अप डाउन आता है, बस हमारा लोगों के सामने है इसलिए इतना बवाल हो रहा है।"

इस रिएलिटी टीवी शो के हालिया सीजन में हिमांशी और असीम एक-दूसरे के करीब आए और असीम ने उनसे अपने प्यार का इजहार किया, हालांकि वह अपने प्रेमी चाओ के साथ पहले से ही रिश्ते में थीं।

अब जाहिर तौर पर घर से बाहर निकलने के बाद हिमांशी का अपने प्रेमी से ब्रेकअप हो गया। पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान असीम को यह कहते हुए देखे गए कि वह इस मामले में गलत है, क्योंकि उन्होंने एक ऐसे इंसान से प्यार किया जो पहले से ही किसी और के साथ रिश्ते में है और जिसकी शादी होने वाली है।

Bigg Boss 13: गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी को लेकर पारस छाबड़ा ने कहा- इतनी चीजें देखने के बाद उसे खुद ही...

सलमान द्वारा असीम को उनके अलगाव के लिए जिम्मेदार बताने के चलते हिमांशी ने ट्विटर पर अपनी स्थिति को समझाया और लोगों से असीम को दोष न देने का आग्रह किया।

हिमांशी ने ट्वीट किया, "सबकुछ स्पष्ट करूंगी, इतना असंवेदनशील मत बनिए..असीम पर कोई ब्लेम नहीं आएगा मैं वादा करती हूं..मैं जानती हूं कि वह परेशान हैं..रिश्ता मेरा भी टूटा है, दोनों टफ सिचुएशन में हैं..किसी की कोई गलती नहीं है, लेकिन असीम के प्रशंसकों को समझने की आवश्यकता है कि असीम मेरे ज्यादा क्लोज हैं तो मुझे ज्यादा फिक्र है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement