Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना हुईं कोरोना वायरस से संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

बिग बॉस 13 फेम हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है। हिमांशी किसानों के प्रोटेस्ट में शामिल हुईं थी।

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2020 13:35 IST
himanshi khurana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMHIMANSHIKHURANA हिमांशी खुराना

बिग बॉस 1 फेम हिमांशी खुराना कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। हिमांशी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके जानकारी दी है। हिमांशी हाल ही में किसानों की रैली में शामिल हुईं थी उसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो वह पॉजिटिव पाई गई हैं। हिमांशी ने अपने संपर्क में आए लोगों से अपना टेस्ट करवाने की सलाह दी है।

हिमांशी खुराना ने पोस्ट में लिखा- मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं पूरी सावधानियां बरतने के बाद कोरोना पॉजिटिव हो गई हूं। जैसा की आप सब जानते हैं मैं दो दिन पहले प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी और उस जगह पर बहुत सारे लोग थे तो शाम को शूट पर जाने से पहले मैंने टेस्ट कराने का सोचा। 

हिमांशी ने आगे लिखा- मैं अपने संपर्क में आए लोगों से कहना चाहती हूं कि वह अपना टेस्ट करवा लें और प्रोटेस्ट के दौरान पूरी सावधानियां बरतें। यह मेरी सभी से रिक्वेस्ट है कि यह बात ना भूलें की हम लोग महामारी से जूझ रहे हैं।  प्लीज अपना ध्यान रखें।

हिमांशी खुराना ने हाल ही में वीडियो शेयर करके किसान बिल पर अपनी राय साझा की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हिमांशी का हाल ही में आसिम रियाज के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थी। आसिम और हिमांशी की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद आई है। दोनों साथ में कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस 13 में भी दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement