Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: शहनाज के पिता ने पारस छाबड़ा की लगाई क्लास, घर में असीम रियाज और हिमांशी खुराना को लेकर हुई चर्चा

शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां और शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी घर के अंदर आए। अपने करीबियों को देख सभी इमोशनल हो गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2020 0:00 IST
bigg boss 13 live january 16 full episode- India TV Hindi
बिग बॉस 13: फैमिली वीक स्पेशल एपिसोड

पॉपुलर टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में  इन दिनों फैमिली वीक स्पेशल एपिसोड चल रहा है। ऐसे में घरवालों के लिए आज का दिन भी काफी इमोशनल रहा। शहनाज गिल के पिता, माहिरा शर्मा की मां और शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी घर के अंदर दाखिल हुए। घरवालों से मिलकर सभी की आंखें नम हो जाएंगी। इस दौरान कंटेस्टेंट्स को अपने करीबियों के जरिए ये भी पता चला कि वो कैसा गेम खेल रहे हैं। कौन अपना है और कौन दुश्मन है!

bigg boss 13 live january 16 full episode

Auto Refresh
Refresh
  • 11:49 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    असीम रियाज से मिलने पहुंचे उनके भाई उमर

    असीम रियाज के भाई उमर रियाज घर के अंदर दाखिल हुए। भाई को देख असीम ने उन्हें गले लगा लिया। असीम ने भाई से घरवालों का हाल-चाल पूछा। उमर ने बताया कि उसका गेम लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर वो ट्रेंड में रहता है। उमर ने ये भी बताया कि हिमांशी को लेकर पराग ने जो कुछ भी बोला है, वो सब झूठ है।  

  • 11:45 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    विशाल-मधुरिमा की फिर हुई लड़ाई

    विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की फिर से लड़ाई हुई। मधुरिमा ने एक बार फिर अपना आपा खो दिया और विशाल पर पानी फेंका। सिद्धार्थ, आरती और शहनाज ने उसे मिलकर समझाया। 

  • 11:33 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रश्मि संग मजाक करते दिखे सिद्धार्थ

    रश्मि देसाई जब रो रही थीं, तब सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें मजाक-मजाक में संभालने की कोशिश की। वो रश्मि के कहने पर उनके लिए बॉटल में ठंडा पानी भी लेकर आए, ये देख असीम हैरान रह गए। 

  • 11:23 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    असीम रियाज ने कही दिल की बात

    असीम रियाज ने हिमांशी खुराना को लेकर अपने दिल की बात कही। उन्होंने कहा कि वो उससे बहुत प्यार करते हैं। रोजाना रात को उनका परफ्यूम लगाकर सोते हैं। 

  • 11:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रश्मि को चाय पिलाने चाहते हैं सिद्धार्थ शुक्ला

    रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच नॉर्मल बातचीत हो रही है। सिद्धार्थ ने उनसे चाय के लिए पूछा तो रश्मि ने बड़े ही प्यार से जवाब दिया। वहीं, पारस और माहिरा के सामने शेफाली ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि सिद्धार्थ के प्रति रश्मि सॉफ्ट हो रही है। 

  • 11:08 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    रश्मि देसाई को आ रही है घरवालों की याद

    रश्मि देसाई को अपने घरवालों की याद आ रही है। इसलिए वो विशाल के सामने रोती नज़र आईं। 

  • 11:05 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    हिमांशी खुराना को लेकर शहनाज गढ़ रही हैं अलग कहानी

    पराग त्यागी के जाने के बाद घर में सिर्फ हिमांशी खुराना और असीम की चर्चा हो रही है। शहनाज सभी से कह रही हैं कि उसका मंगेतर बहुत टिपिकल था। उसे असीम और हिमांशी की दोस्ती अच्छी नहीं लगी होगी। इसलिए उनकी शादी टूट गई। 

  • 11:03 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शेफाली जरीवाला के पति ने किया नया खुलासा

    शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी घर के अंदर दाखिल हुए। उन्होंने सबसे पहले असीम रियाज की क्लास लगाई और कहा कि अगर मेरी वाइफ को कोई कुछ भी कहेगा तो मैं उसे फाड़ दूंगा। इसके साथ ही ये भी खुलासा किया कि हिमांशी खुराना ने अपनी शादी तोड़ दी है। वो बाहर तुम्हारा इंतजार कर रही है। ये सुनते ही पारस, माहिरा और सिद्धार्थ शुक्ला उसकी टांग खींचने लगे। ये सुनकर असीम ने कहा कि बाहर जाकर सब सॉल्व करेंगे। वहीं, पराग ने शेफाली को फ्रंटफुट पर खेलने की सलाह दी।

  • 10:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज के पिता ने घरवालों को दी सलाह

    शहनाज के पिता ने विशाल और मधुरिमा से कहा कि दोनों प्यार से रहा करो। लड़ाई करते हुए अच्छा नहीं लगता। शहनाज के पिता ने असीम और सिद्धार्थ से कहा कि बहुत अच्छा खेल रहे हो। वहीं, पारस की क्लास लगाते हुए कहा कि तू पहले माहिरा के लिए शहनाज को बोलता था कि वो जलती है। अब माहिरा को कहता है कि शहनाज तेरे से जलती है। लड़कियों की रिस्पेक्ट किया करो। वहीं, आरती सिंह की भी क्लास लगाते हुए कहा कि ये आपको कुछ बात बताती है तो आप सभी को बता देती हैं। आप वक्त-वक्त पर पार्टी बदल लेती हैं, जो ठीक नहीं है।

     

  • 10:47 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घर पर आए शहनाज गिल के पिता

    शहनाज गिल के पिता घर के अंदर दाखिल हुए। उन्होंने आते ही सिद्धार्थ शुक्ला से कहा कि ये तुम्हें बहुत परेशान करती है ना? थोड़े दिन और कर लो। शहनाज के पिता ने बेटी से कहा कि तेरा गेम कमजोर हो रहा है। सिद्धार्थ के साथ जो कुछ भी है, उसे आगे मत बढ़ाओ। हालांकि, उसके साथ अगर कोई अटैचमेंट है तो मुझे कोई दिक्कत नहीं है। मैं तेरे हाथ में ट्रॉफी देखना चाहता हूं और तू ट्रॉफी के बहुत करीब है। शहनाज के पिता ने पारस छाबड़ा को उसका सबसे बड़ा दुश्मन बताया और कहा कि उससे दूर रहो। शहनाज के पिता ने ये भी कहा कि जब तू रोती है, तेरे साथ फैंस भी रोते हैं। 'जलन' शब्द को लेकर भी शहनाज के पिता ने पूरी बात बताई कि इन सबके पीछे पारस का हाथ है। 

      

  • 10:41 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    विशाल और मधुरिमा की फिर हुई लड़ाई

    जेल में जाने के बावजूद मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की लड़ाई हो रही है। दोनों ने एक-दूसरे के ऊपर खूब सारे कमेंट्स किए। 

  • 10:35 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    माहिरा शर्मा की मां घर में हुईं दाखिल

    माहिरा शर्मा की मां घर में दाखिल हुई हैं। उन्होंने शहनाज और असीम को ढेर सारा प्यार दिया, जबकि पारस छाबड़ा को बेटी को किस करने पर डांट लगाई। माहिरा की मां ने उन्हें खुद का स्टैंड लेने की सलाह ली। साथ ही कहा कि शहनाज दिल की काफी अच्छी है, उससे दोस्ती बना कर रखो।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement