1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: घरवालों के करीबियों में हुई बहस, देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह हुईं सेफ

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: घरवालों के करीबियों में हुई बहस, देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह हुईं सेफ

'बिग बॉस 13' वीकेंड का वार में आज कई धमाके देखने को मिले, जिसमें घरवालों के करीबियों की बहस से लेकर देवोलीना और आरती के बेघर होने तक का ट्विस्ट शामिल रहा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 24, 2019 23:19 IST
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar With Salman Khan- India TV
बिग बॉस 13 वीकेंड का वार में आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी इस हफ्ते सेफ हो गईं

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के वीकेंड का वार में रविवार को कई धमाके देखने को मिले। घर के बाहर जय भानुशाली, माही विज, असीम रियाज के भाई उमर, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी आएं और उनके बीच काफी बहस हुई। वहीं, फेमस एक्टर और होस्ट रणविजय सिंह ने घर के अंदर एक टास्क कराया, जिसमें कंटेस्टेंट्स को #BB13 के सितारे चुनने को कहा। इस दौरान घरवालों के असली चेहरे सामने आए। शो के होस्ट सलमान खान ने स्प्रे टास्क कराया। वहीं, देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह बेघर होने से बच गए। 

Live updates : Bigg Boss 13 Live Weekend ka vaar with salman khan

Auto Refresh
Refresh
  • 10:51 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी हुईं सेफ

    बिग बॉस ने अनाउंस किया कि देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह में से कोई भी बेघर नहीं होगा। दोनों ही कंटेस्टेंट्स सुरक्षित हैं।

     

  • 10:36 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान ने कराया स्प्रे टास्क

    सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स के बीच स्प्रे टास्क कराया। इसमें एक-एक करके सदस्यों को अंदाजा लगाना था कि किस कंटेस्टेंट ने उनके बारे में ये बात बोली है। फिर उन्हें जिस पर शक हो, उसके चेहरे पर स्प्रे करना था। इस टास्क में सिर्फ आरती सिंह और सिद्धार्थ शुक्ला ही सही अंदाजा लगा पाए। 

  • 10:12 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    टास्क के बाद पारस की देवोलीना से हुई लड़ाई

    #BB13 सितारे टास्क के बाद पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्जी में जमकर लड़ाई हुई। विशाल ने देवोलीना को समझाने की कोशिश की। 

  • 10:08 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घर के अंदर पहुंचे रणविजय सिंह, कराया #BB13 सितारे टास्क

    एक्टर और होस्ट रणविजय सिंह घर के अंदर पहुंचे। उन्होंने #BB13 सितारे टास्क कराया, जिसमें दो सदस्यों को आपसी सहमति से किसी एक कंटेस्टेंट की तस्वीर हटानी थी। माहिरा और हिमांशी को जोड़ी में बुलाया गया, लेकिन माहिरा ने रश्मि और हिमांशी ने पारस का नाम लिया। हालांकि, बाद में दोनों ने असीम रियाज की तस्वीर हटाई। इसके बाद रणविजय ने हिंदुस्तानी भाऊ और देवोलीना भट्टाचार्जी को बुलाया। देवोलीना ने शहनाज गिल और भाऊ ने रश्मि देसाई का नाम लिया। आपसी सहमति नहीं होने पर दोबारा देवोलीना ने पारस का नाम लिया, लेकिन भाऊ इस नाम पर भी सहमत नहीं हुए। इस दौरान पारस और माहिरा की रश्मि से लड़ाई भी हुई। फिर भाऊ और देवोलीना ने माहिरा का नाम लेकर फोटो हटा दी। इसके बाद रणविजय ने शहनाज और शेफाली को बुलाया। शहनाज ने रश्मि और शेफाली ने पारस का नाम लिया, लेकिन बाद में दोनों ने हिमांशी की तस्वीर फाड़ी। असीम और विशाल ने मिलकर रश्मि की तस्वीर फाड़ी और कहा कि वो अब कमजोर हो गई हैं। फिर सिद्धार्थ और पारस जोड़ी में पहुंचे और दोनों ने देवोलीना का नाम लिया। फिर आरती और रश्मि को बुलाया गया। दोनों ने मिलकर पारस का नाम लिया। इस टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला, आरती सिंह, हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल, शेफाली जरीवाला और विशाल सिंह जीत गए।

  • 9:48 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते पर ये है सबकी राय

    सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के रिश्ते को लेकर जय और माही ने कहा कि हमें उनका कनेक्शन बहुत अच्छा लगता है। दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। पराग त्यागी ने कहा कि शहनाज गेम खेल रही हैं। आकांक्षा ने भी कहा कि शहनाज गेम खेल रही हैं। वहीं, असीम ने बोला कि मुझे शहनाज बहुत अच्छी लगती है। वो बहुत एंटरटेन करती हैं, लेकिन वो लड़ाई भी लगवाती हैं।

  • 9:44 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    पराग त्यागी ने पारस छाबड़ा को कहा 'बंदर'

    सलमान खान ने पराग त्यागी से पूछा कि सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई में किसको नुकसान होगा? इस पर पराग ने कहा कि इसमें सिद्धार्थ शुक्ला की पूरी टीम को नुकसान होगा, क्योंकि उनका रिश्ता विश्वास पर टिका था। इस लड़ाई में बंदर को फायदा होगा। सलमान ने पूछा कि बंदर कौन है? तो पराग ने कहा कि पारस बंदर है। इसके बाद आकांक्षा पुरी ने कहा कि मैंने और पारस ने मिलकर पहले ही गेम प्लान किया था कि अंदर जाकर क्या-क्या करना है। 

  • 9:36 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान ने भी असीम का लिया पक्ष

    सलमान खान ने भी असीम रियाज का पक्ष लिया और कहा कि असीम ने हल्के से पुश किया, लेकिन सिद्धार्थ ने उसे बहुत तेज धक्का मारा। पराग त्यागी का कहना है कि किसी के कैरेक्टर पर कमेंट करना अच्छी बात नहीं है और पारस छाबड़ा पहले दिन से ही दूसरों पर कमेंट कर रहा है, जो मुझे पसंद नहीं आ रहा है। सलमान ने भी पराग का पक्ष लिया। जय भानुशाली और उमर रियाज ने भी पराग की बात को सही ठहराया। 

  • 9:32 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शेफाली के पति ने लिया असीम का पक्ष

    सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के झगड़े पर शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी ने कहा कि इसमें सिद्धार्थ की गलती थी। कहीं ना कहीं इस लड़ाई की जड़ शहनाज गिल थीं। वहीं, असीम रियाज के भाई उमर का भी कहना है कि इस झगड़े में सिद्धार्थ की गलती थी, क्योंकि उन्होंने बदतमीजी से बात की। इसके बाद माही ने कहा कि असीम, सिद्धार्थ की उंगली पकड़कर यहां तक पहुंचा, लेकिन अब वो उससे ही झगड़ रहा है। इस पर उमर ने कहा कि सिद्धार्थ की उंगली पकड़कर असीम यहां तक नहीं पहुंचा है, बल्कि जनता ने उसे वोट किया है। 

  • 9:27 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बिग बॉस 13 के सेट पर पहुंचे घरवालों के करीबी

    बिग बॉस 13 के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त जय भानुशाली और उनकी पत्नी माही विज, शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और असीम रियाज के भाई उमर पहुंचे। जय ने बताया कि मैं उन्हें कई सालों से जानता हूं और वो जैसे घर में हैं, वैसे ही बाहर भी है। वो अच्छे के साथ अच्छा और बुरे के साथ बुरा है। रश्मि को लेकर जय की पत्नी माही ने कहा कि वो शो को 10 फीसदी ही दे पा रही हैं। पहले उनमें फायर था, लेकिन अब उनका कॉन्फिडेंस डगमगा गया है। वो कहीं खो गई हैं। आकांक्षा ने कहा कि मुझे रश्मि काफी कमजोर लग रही हैं। मुझे देवोलीना भी काफी वीक लग रही हैं।

  • 9:21 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घरवालों ने फोड़े गलतफहमी के गुब्बारे

    माहिरा ने शेफाली जरीवाला का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि उन्हें गलतफहमी है कि मेरे लिप्स अच्छे नहीं है। पारस ने शेफाली का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि उनमें लीडरशिप क्वालिटी नहीं है। शहनाज ने भी शेफाली का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि उन्होंने टास्क का सही से संचालन नहीं किया। विशाल ने रश्मि देसाई का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि मैं सिद्धार्थ से उनकी लड़ाई नहीं लगा रहा हूं। सिद्धार्थ ने असीम का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि मैं उसे नीचा नहीं दिखाना चाह रहा। आरती ने रश्मि का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि उन्हें अच्छी तरह गेम खेलना चाहिए। रश्मि ने माहिरा का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि शो में मेरा बहुत योगदान है। देवोलीना ने शहनाज का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा कि टास्क में तोड़फोड़ करना अच्छा नहीं लगता। असीम और शेफाली ने पारस का गुब्बारा फोड़ा। हिमांशी ने पारस का गुब्बारा फोड़ा और कहा कि फिगर पर कमेंट करना गलत है। हिंदुस्तानी भाऊ ने पारस का गुब्बारा फोड़ते हुए कहा कि उसे लगता है कि वो बहुत स्मार्ट है। 

  • 9:15 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    हिंदुस्तानी भाऊ ने सलमान से मांगी माफी

    सलमान खान ने डांट-फटकार के बाद शहनाज गिल संग हंसी-मजाक किया। इस दौरान उन्होंने शहनाज की जमकर टांग खींची। वहीं, हिंदुस्तानी भाऊ ने पारस को धक्का मारने के लिए सलमान से माफी मांगी। 

  • 9:12 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    आरती और देवोलीना हुईं बेघर

    सलमान खान ने एपिसोड के शुरुआत में ही बता दिया कि इस हफ्ते देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह को बराबर वोट मिले हैं। इसलिए दोनों को ही बेघर होना पड़ेगा। 

  • 9:09 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान की फटकार के बाद घर में ये सब हुआ

    शनिवार को वीकेंड का वार में सलमान खान की फटकार के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच फिर से पुरानी बातों को लेकर बहस हुई। आरती सिंह ने रश्मि देसाई को सलाह दी कि अपने कार्ड्स खोलो। ये सब सुनकर रश्मि रोने लगीं। शेफाली जरीवाला ने हिमांशी खुराना को समझाने की कोशिश की। शेफाली ने कहा कि कोई भी कमेंट्स को पर्सनली मत लो। आरती सिंह ने असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच झगड़े को सुलझाने की कोशिश की।

  • 8:05 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    क्या देवोलीना और आरती हो जाएंगी बेघर!

    सलमान खान ने शनिवार को बताया था कि इस हफ्ते नॉमिनेटेड सदस्यों में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई सुरक्षित हैं, जबकि देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह बेघर हो जाएंगे। हालांकि, आज के एविक्शन में कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिलेगा। 

     

  • 8:04 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    सलमान खान खोलेंगे घरवालों की पोल

    शो के होस्ट सलमान खान एक टास्क कराएंगे, जिसमें कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे के खिलाफ जो बातें कही हैं, वो खुलेंगी। इस दौरान कई घरवालों के असली चेहरे सामने आएंगे।

  • 8:03 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घर के अंदर दाखिल होंगे रणविजय सिंह

    फेमस एक्टर और होस्ट रणविजय सिंह घर के अंदर दाखिल होंगे और कंटेस्टेंट्स के साथ एक टास्क कराएंगे। इस दौरान वो सदस्यों को #BB13 के सितारे चुनने को कहेंगे, जिस दौरान घरवालों के असली चेहरे सामने आएंगे।

  • 8:02 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    घरवालों के करीबियों में होगी तीखी बहस

    बिग बॉस 13 के सेट पर आज जय भानुशाली, माही विज, असीम रियाज के भाई उमर, पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी और शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी आने वाले हैं, जिनके बीच काफी बहस होगी। सभी सिद्धार्थ और असीम के झगड़े को लेकर चर्चा करेंगे। साथ ही अपने पसंदीदा सदस्य को लेकर अपना पक्ष भी रखेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
chunav manch
Write a comment
chunav manch
bigg-boss-13