Friday, April 26, 2024
Advertisement

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने की फैन्स की डिमांड पूरी, फोटो शेयर करते हुए लिखा- आपका हुकुम सर आंखो पर

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत है। फैन्स ने #sidkiselfie ट्रेंड करके सिद्धार्थ से सेल्फी की मांग की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2020 11:50 IST
sidharth shukla- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत है। वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। बिग बॉस में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी बहुत पसंद आई थी। फैन्स अभी भी दोनों को साथ में देखना चाहते थें। सिद्धार्थ के फैन्स ने ट्विटर पर  #SidKiSelfie ट्रेंड करना शुरू कर दिया और उनसे सेल्फी अपलोड करने की कह रहे थे।

जब ट्विटर पर यह हैशटैग ट्रेंड हुआ तो फैन्स की इच्छा पूरी करने के लिए सिद्धार्थ ने अपनी एक फोटो शेयर की है। सिद्धार्थ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-आप लोग जानते हैं कि मुझे यह करना बिल्कुल पसंद नहीं है.... लेकिन क्या करुं करना ही पड़ा... लेकिन प्लीज इसे आदत मत बनाओ दोस्तों... आपका हुकुम सर आंखों पर... #SidKiSelfie

सिद्धार्थ शुक्ला के फोटो शेयर करने के बाद उनकी गर्ल फैंन्स की मांग बढ़ गई। इसके बाद उनकी फैन्स ने SidKiPuppi #SidKaSixPack #SidKeBiceps हैशटैग बनाना शुरू कर दिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला की पहली म्यूजिक वीडियो कुछ दिनों पहले रिलीज हुई है। इस गाने में शहनाज और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री फैन्स को बहुत पसंद आई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement