1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के पति पर फिदा हुए फैंस, ट्विटर पर इस वजह से ट्रेंड हो रहे हैं #AbhinavShukla

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक के पति पर फिदा हुए फैंस, ट्विटर पर इस वजह से ट्रेंड हो रहे हैं #AbhinavShukla

बीते एपिसोड में दिखाया गया कि रुबीना की सीनियर्स यानि सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान से बहस हो गई। इसके बाद अभिनव...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 10, 2020 9:16 IST
Rubina dilaik husband Abhinav Shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इन दिनों बिग बॉस 14 में नज़र आ रहे हैं

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ शामिल हुई हैं। बीते एपिसोड में दिखाया गया कि रुबीना की सीनियर्स यानि सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान से बहस हो गई। झगड़ा ज्यादा बढ़ता देख अभिनव ने दखलअंदाजी की और अपनी पत्नी रुबीना को समझाने की कोशिश की। उनका ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। ट्विटर पर #AbhinavShukla हो रहा है और लड़कियां कह रही हैं कि वो बेहद सुलझे और समझदार हैं। 

ट्विटर पर यूजर्स का कहना है कि अभिनव से जिस तरीके से हालात को संभाला और अपनी पत्नी रुबीना को समझाया, वो काबिल-ए-तारीफ है। उन्होंने बहुत धैर्यपूर्वक स्थिति को संभाल लिया। 

Bigg Boss 14, Episode 6, Oct 9 Highlihts: रुबीना दिलैक ने की हिना से लड़ाई, पूरा घर हुआ खिलाफ

एक यूजर ने लिखा, "अभिनव शुक्ला हर दिन पावरफुल होते दिखाई दे रहे हैं। आज मैंने समझा कि वो कैसे सोचते हैं। उनके लॉजिक और सिचुएशन को संभालने के तरीके ने मुझे उनका दीवाना बना दिया है। जब उन्होंने रुबीना को पकड़ा।"

दूसरे यूजर ने लिखा, "मेरे पति को भी इतना धैर्यवान और समझदार देना भगवान। जिस तरीके से उन्होंने रुबीना को समझाया..।"

वहीं एक और यूजर ने लिखा, "बिग बॉस में अभिनव शुक्ला बेस्ट शख्स हैं। समझदार, ध्यान रखने वाला, शांत, टास्क में बेहतर परफॉर्म करने वाला, बिना गलत बोले। ऐसे और लड़के कहां मिलेंगे?"

यहां देखिए अभिनव शुक्ला के लिए किए गए और ट्वीट:

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment