1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'Bigg Boss 14' शुरू होने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने फिर जीता ये अवॉर्ड, पीछे रह गईं शहनाज कौर गिल

'Bigg Boss 14' शुरू होने से पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने फिर जीता ये अवॉर्ड, पीछे रह गईं शहनाज कौर गिल

'बिग बॉस' सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने 'बिग बॉस 14' शो शुरू होने से पहले ही अपने नाम एक और खिताब कर लिया है। इस बात का खुलासा कलर्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से हुआ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2020 16:08 IST
Sidharth Shukla- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA Sidharth Shukla

'बिग बॉस 14' शुरू होने में महज 4 दिन बाकी हैं। ऐसे में 'बिग बॉस' सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शो शुरू होने से पहले ही अपने नाम एक और खिताब कर लिया है। इस बात का खुलासा कलर्स के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से हुआ। 

कलर्स ने अपने अकाउंट पर सिद्धार्थ शुक्ला की कैप्शन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है- 'और उसने फिर से कर दिखाया। फिर एक बार आपका दिल जीत कर सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस गोट' के विजेता बने हैं।' 

'Bigg Boss GOAT' अवॉर्ड के लिए सिद्धार्थ शुक्ला सहित बीते कई सीजन के कंटेस्टेंट्स मिलाकर कुल 16 पूर्व प्रतियोगियों ने हिस्सा लिया था। इन 16 कंटेस्टेंट्स में से दर्शकों को चुनना था कि उनका 'बिग बॉस गोट' कौन है। जिन सितारे को भी दर्शकों को सबसे ज्यादा प्यार मिलता उसे ही 'ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम अवॉर्ड' के अवॉर्ड से नवाजा जाता।

ये 16 कंटेस्टेंट्स थे- सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, गौतम गुलाटी, शिल्पा शिंदे, डॉली बिंद्रा, आसिम रियाज, करिश्मा तन्ना, सनी लियोनी, प्रिंस नरूला, श्वेता तिवारी, काम्या पंजाबी, शहनाज कौर गिल, मनवीर गुर्जर, विकास गुप्ता, पूजा मिश्रा थे।

इन सभी कंटेस्टेंट्स में से फाइनिस्ट में 'बिग बॉस सीजन 13' के दो सितारे पहुंचे थे। ये दो सितारे बीते सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल थे। इसकी जानकारी कलर्स ने आधिकारिक अकाउंट से ट्वीट करके दी थी। 

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला का एक और वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 14' का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला आने वाले कंटेस्टेंट्स को टक्कर देने की बात कर रहे हैं। वीडियो में सिद्धार्थ कह रहे हैं- नहीं था आसान मेरे लिए और ना ही आसान होने दूंगा आने वाले कंटेस्टेंट्स के लिए। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X