1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 15 Promo | नॉमिनेशन टास्क में जंगलवासी दिखाएंगे अपना असली रंग, भिड़ेगें ईशान और उमर

Bigg Boss 15 Promo | नॉमिनेशन टास्क में जंगलवासी दिखाएंगे अपना असली रंग, भिड़ेगें ईशान और उमर

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने के लिए एक दूसरे के आमने सामने रखा है। उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि घर के कंटेस्टेंट्स का एक दूसरे के प्रति बना हुआ ट्रस्ट टूट जाएगा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2021 21:54 IST
Bigg Boss - India TV Hindi
Image Source : VOOT नॉमिनेशन के टास्क दौरान आपस में भिड़े इशान सहगल और उमर रियाज़

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 15 में हर दिन एक नहीं चुनौतियों से घर वालों को गुजरना पड़ रहा है। शो के अंदर अभी कंटेस्टेंट्स ठीक से घुलमिल भी नहीं पाए हैं कि कंटेस्टेंट्स के बीच शो के फॉर्मेट की वजह से तकरार देखने देखने को मिली है। शो के हालिया प्रोमो की बात करें तो तमाम जंगलवासी एकदूसरे को नॉमिनेट करने के लिए इक्कट्ठा हुए हैं। 

प्रोमों की मानें तो जिस तहर से बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट करने के लिए एक दूसरे के आमने सामने रखा है। उन्हें देखने के बाद ऐसा लगता है कि घर के कंटेस्टेंट्स का एक दूसरे के प्रति बना हुआ ट्रस्ट टूट जाएगा। एक जोड़ी के तौर पर शो के कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को नॉमिनेट किए जाने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं। जहां जोड़ियों के तौर पर नजर आ रहे कंटेस्टेंट्स भी अपनी-अपनी राय में नॉमिनेट किए जाने वाले कंटेस्टेंट्स में अलग-अलग कंटेस्टेंट्स को चुनते नजर आए। ऐसा कह सकते हैं कि नॉमिनेट करने के दौरान जोड़ियों के तौर पर नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के मन किसी एक कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने के लिए एक मत नहीं दिखा। 

टास्क के दौरान अपनी-अपनी चॉइस बताने के दौरान उमर रियाज़ और जय भानुशाली आपस में झगड़ते हुए नजर आए। वहीं ईशान और उमर के बीच माएशा को लेकर लड़ाई हो जाती है। उमर, माएशा के सामने ईशान के बारे में उनकी 'पोल खोलने' की कोशिश की।

अब देखना होगा कि शो आगे किस ओर मोड़ लेगा? और आज शो  में किसे नॉमिनेट किया जाएगा।

यहां देखें प्रोमो

erussia-ukraine-news