1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss OTT 9 September Highlights: टिकट टू फिनाले के लिए रेस शुरू, दिव्या सेमीफिनाले में पहुंची

Bigg Boss OTT 9 September Highlights: टिकट टू फिनाले के लिए रेस शुरू, दिव्या सेमीफिनाले में पहुंची

बिग बॉस ओटीटी में आज फिनाले के टिकट के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच भिड़ंत हुई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2021 13:50 IST
Bigg Boss OTT 9 September LIVE- India TV Hindi
Image Source : PR Bigg Boss OTT 9 September LIVE

Bigg Boss OTT 9 September LIVE: फिनाले वीक से पहले, बिग बॉस के ओटीटी कंटेस्टेंट दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं और उनका मनोरंजन कर रहे हैं। इससे पहले दिन में जब शमिता नेहा भसीन के साथ अपनी कुछ यादें शेयर कर रही थीं तो वह बेहद इमोशनल नजर आईं। उन्होंने नेहा को अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बताया जिसकी एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इसके बाद कुछ देर तक वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाई। राष्ट्रीय टेलीविजन पर कुछ इतना व्यक्तिगत साझा करना शमिता के लिए इतना कठिन रहा होगा।

प्रतीक और नेहा की बात करें तो, मूस द्वारा कल प्रतीक को धोखा देने के बाद वे एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। वे आज मस्ती के मूड में थे और एक दूसरे को फर्श पर पटक कर खेल रहे थे। आज का दिन निश्चित रूप से दोनों के लिए एक अच्छा दिन था। कनेक्शन खत्म होने पर उन्हें एक-दूसरे का समर्थन करते देखना और भी आश्चर्यजनक है, क्योंकि अब वो अकेले खेल सकते हैं मगर फिर भी साथ हैं।

आज टिकट टू फिनाले के लिए टास्क हुआ, जिसमें दिव्या को सीधे सेमीफिनाले में पहुंच गई हैं दर्शकों के वोट की वजह से, वहीं प्रतीक, राकेश और नेहा टास्क जीतकर सेमीफिनाले में पहुंच गए हैं।

Bigg Boss OTT 9 September LIVE

Auto Refresh
Refresh
  • 7:58 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    आज का रिपोर्टकार्ड आ चुका है और बिग बॉस प्रतियोगियों के प्रदर्शन से फैंस खुश हैं।

  • 7:53 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    राकेश कहते हैं कि मैं इसलिए कह रहा था कि वीमेन कम स्ट्रॉन्ग हैं टास्क के लिए, और मैं सेव कर रहा था। शमिता, राकेश की इस बात से भड़क जाती हैं, और कहती हैं कि तुमने ये नहीं पूछा कि मैं कैसी हूं और खुद को बस सही साबित करना चाहते हो। राकेश, शमिता की इस बात से काफी नाराज हो जाते हैं। वो कहते हैं वो हमेशा साथ देते हैं लेकिन शमिता हमेशा ऐसा बिहैव करती हैं।

  • 7:50 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    अंतिम राउंड प्रतीक और शमिता के बीच था जहां शमिता के जार को धक्का देकर प्रतीक ये राउंड जीत लेते हैं। 

  • 7:47 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    प्रतीक और नेहा दोनों ही मूस के बिहैवियर से परेशान हैं, निशांत समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी बात से नेहा और प्रतीक एग्री नहीं करते हैं।

  • 7:42 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    प्रतीक और मूस में फिर शुरू हुई बहस, मूस चिल्लाकर बात करती हैं।

  • 7:39 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    टास्क शुरू होने के बाद, निशांत को एहसास हुआ कि यह टास्क सेमीफाइनल राउंड में जाने का एक शॉर्टकट है और इसी सोच के साथ उन्होंने अपना पानी का जार गिरा दिया, इसके साथ ही राकेश ने दूसरा राउंड जीत लिया। निशांत के अपने जार को छोड़ने के फैसले के परिणामस्वरूप वो टास्क से बाहर हो जाते हैं।

  • 7:35 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    टास्क में दूसरा राउंड राकेश और निशांत के बीच होगा। इस राउंड की संचालक हैं दिव्या।

  • 7:35 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    शमिता के पैर में चोट लग गई और खून निकल रहा था, जिसके बाद राकेश उन्हें गोद में लेकर आते हैं।

    राकेश-शमिता

    Image Source : PR
    राकेश-शमिता

  • 7:32 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    नेहा ने मूस का पानी फेंक दिया और नेहा बन गई हैं इस राउंड की विनर।

  • 7:31 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    पहले राउंड में नेहा और मूस ने एक दूसरे से मुकाबला कर रहे हैं और प्रतीक गेम के संचालक हैं।

  • 7:29 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    प्रत्येक बजर के बाद, दो प्रतियोगी प्रतिस्पर्धा करेंगे, उन्हें पानी से भरे जार के साथ एक ट्रैक पर चलना होगा और इसे प्रतिद्वंद्वी से बचाना होगा। हर राउंड में एक संचालक होगा जो पूरी स्थिति देखेगा। 

  • 7:29 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    बिग बॉस ने टिकट टू फिनाले टास्क की घोषणा की, और दिव्या को दर्शकों के मतदान के आधार पर सीधे सेमीफाइनल राउंड को क्वालिफाई करने का फायदा दिया गया। टास्क की बात करें तो कुल 5 राउंड होंगे जिसमें 3 आज और 2 कल होंगे।

  • 7:24 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    प्रतीक और नेहा की बात करें तो, मूस द्वारा कल प्रतीक को धोखा देने के बाद वे एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रहे थे। वे आज मस्ती के मूड में थे और एक दूसरे को फर्श पर पटक कर खेल रहे थे। आज का दिन निश्चित रूप से दोनों के लिए एक अच्छा दिन था। कनेक्शन भंग होने पर उन्हें एक-दूसरे का समर्थन करते देखना और भी आश्चर्यजनक है, क्योंकि अब वो अकेले खेल सकते हैं मगर फिर भी साथ हैं।

  • 7:24 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    फिनाले वीक से पहले, बिग बॉस के ओटीटी कंटेस्टेंट दर्शकों को आकर्षित कर रहे हैं और उनका मनोरंजन कर रहे हैं! इससे पहले दिन में जब शमिता नेहा भसीन के साथ अपनी कुछ यादें शेयर कर रही थीं तो वह बेहद इमोशनल नजर आईं। उन्होंने नेहा को अपने पहले बॉयफ्रेंड के बारे में बताया जिसकी एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इसके बाद कुछ देर तक वह अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पाई। राष्ट्रीय टेलीविजन पर कुछ इतना व्यक्तिगत साझा करना शमिता के लिए इतना कठिन रहा होगा।

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021