Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Bigg Boss OTT: अब भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ हुई शमिता शेट्टी की तकरार, खाने को लेकर हुआ झगड़ा

बिग बॉस ओटीटी दिन पर दिन झगड़ो में बदलता जा रहा है। कंटेस्टेंट इस कंपटीशन में बने रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने हर बात पर लड़ने का रास्ता इख्तियार किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 12, 2021 10:42 IST
Bigg Boss OTT, Shamita Shetty, Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@IAMDPIKA Bigg Boss OTT: अब भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ हुई शमिता शेट्टी की तकरार

देश के सबसे चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी वॉर जोन में बदल गया है। अभी शो के शुरुआती दिन हैं और हर चीज को लेकर कंटेस्टेंट आपस में झगड़ रहे हैं। ज्यादातर झगड़े घर की सबसे विवादास्पद जगह- किचन को लेकर हो रहे हैं। शमिता शेट्टी और दिव्या अग्रवाल किचन का काम संभाल रही हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि घरवाले इससे खुश नहीं हैं। प्रतीक सहजपाल के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने ठीक से खाना नहीं मिलने की शिकायत की.

खाने को लेकर अक्षरा की दिव्या से लड़ाई हो गई। दिव्या ने जहां उन्हें धीरे से बोलने के लिए कहा, वहीं एक्ट्रेस शांत होने के मूड में नहीं थीं। उन्होंने शमिता के बारे में भी अपनी नाराजगी व्यक्त की कि उन्हें शमिता और नेहा भसीन के लिए विशेष रूप से घर के अंदर भेजे जाने वाले ग्लूटेन-मुक्त दानों को उन्हें खाने नहीं दिया जाता है। बाद में, शमिता भी अपना आपा खो बैठी और बातचीत एक बदसूरत विवाद में बदल गई। अक्षरा ने कहा, "चार लाइन इंग्लिश का बोल लिया तो अपने आप को हाई-फाई समझने लगी... यहां पर हिंदी बोलना चाहिए अंग्रेजी बोले का कोई काम नहीं है।" 

प्रतीक सहजपाल की कनेक्शन अक्षरा सिंह ने भी शमिता शेट्टी की नकल करके, उनके चलने के अंदाज की नकल कर उनका मजाक उड़ाया।

फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस ओटीटी दिन पर दिन झगड़ो में बदलता जा रहा है। कंटेस्टेंट इस कंपटीशन में बने रहने की पूरी कोशिश कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने हर बात पर लड़ने का रास्ता इख्तियार किया है। शो की शुरुआत प्रतीक और दिव्या के बीच हॉर्न लॉक करने और एक-दूसरे को गाली देने से हुई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement