1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. कोरोना वायरस की चपेट में टीवी इंडस्ट्री बेहाल हुई, 100 करोड़ के नुकसान की आशंका

कोरोना वायरस की चपेट में टीवी इंडस्ट्री बेहाल हुई, 100 करोड़ के नुकसान की आशंका

कोरोना वायरस का असर टीवी इंडस्ट्री पर भी काफी पड़ रहा है। इसकी वजह से शो की शूटिंग रोक दी गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 24, 2020 13:47 IST
yeh rishta kya kehlata hai- India TV Hindi
ये रिश्ता क्या कहलाता है

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है। जिसके चलते टीवी इंडस्ट्री पर भी इसका बहुत असर पड़ रहा है। कोरोना वायरस के चलते टीवी इंडस्ट्री का काम बिल्कुल ठप हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दो हफ्तों में टीवी इंडस्ट्री को लगभग 100 करोड़ का नुकसान हो चुका है।

मुंबई पुलिस ने सभी प्रोडक्शन हाउस से किसी भी तरह की शूटिंग रोकने के लिए कहा है। मार्च महीने तक शूटिंग रोकने की फैसला लिया गया है। सभी सीरियल्स की शूटिंग के कुछ ही एपिसोड शूट किए हुए हैं। टीवी इंडस्ट्री में शूटिंग शिफ्ट के हिसाब से होती है। 

सीरियल्स की शूटिंग पूरी तरह से बंद होने की वजह से इसका असर इंडस्ट्री के साथ वहां काम करने वाले सपोर्ट स्टाफ पर पड़ रहा है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एंड वेब, आईएफटीपीसी के चेयरमैन जेडी मजिठिया ने कहा है कि हम पैनिक नहीं कर सकते हैं। आज हालात मुश्किल है कल पता नहीं क्या हो सकता है। कुछ प्रोड्यूसर्स के पास एपिसोड्स का बैंक नहीं है जिसकी वजह से वह एपिसोड रिपीट कर सकते हैं तो वहीं कुछ के पास कंटेंट होने की वजह से वह फ्रेश कंटेट लेकर आ सकते हैं। उन्होंने बताया 2 हफ्ते में टीवी इंडस्ट्री को कम से कम 100 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ेगा।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment