Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: दलजीत कौर को नहीं थी उम्मीद कि इतनी जल्दी हो जाएंगी घर से बेघर

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में शहनाज गिल, रश्मि देसाई, दलजीत कौर और कोएना मित्रा का नाम शामिल था, जिनमें शहनाज सेफ हो गईं। अब रविवार को रश्मि देसाई और कोएना मित्रा में से एक कंटेस्टेंट बाहर हो जाएगा।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 13, 2019 15:34 IST
Bigg Boss 13 Daljeet Kaur- India TV Hindi
Bigg Boss 13 Daljeet Kaur

मुंबई: विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस' के 13वें सीजन (Bigg Boss 13) में घर से बाहर निकलने वाली पहली प्रतिभागी अभिनेत्री दलजीत कौर का कहना है कि दो हफ्ते तक अपने बेटे जेडॉन के बिना रहना उनके लिए मुश्किल था।

दलजीत ने आईएएनएस को बताया, "मैं तीन दिन से ज्यादा अपने बेटे से अलग कभी नहीं रही हूं। मुझे नहीं पता कि मैं दो हफ्ते उसके बिना कैसे रही। मेरे लिए अपने भावनाओं पर काबू पाना बेहद मुश्किल था। कभी-कभी जेडॉन को याद करने के दौरान मेरे सीने में दर्द शुरू हो जाता था। कोई नहीं जानता कि यह मेरे लिए कितना मुश्किल था, लेकिन इसने मुझे अब और भी ज्यादा मजबूत बना दिया है।"

हालांकि दलजीत को इतनी जल्दी घर से बाहर निकलने की उम्मीद नहीं थी।

उन्होंने कहा, "मैं बहुत निराश हूं। मुझे लगा था कि मैं घर में कुछ और दिन रह जाऊंगी, लेकिन नहीं पता कि क्या गलत हो गया। शायद 'फेक लव और दोस्ती' जैसी चीजों के लिए मैं उपयुक्त नहीं हूं। हम सभी अपनी वास्तविक छवि को दिखाने के लिए यहां आए हैं, लेकिन अधिकतर लोग नकली संबंध बनाने में जुट गए और मैं उनमें से नहीं थी। यह सीजन काफी हद तक स्प्लिट्सविला जैसा बन गया है।"

दलजीत ने आगे कहा, "'बिग बॉस' में आना अपने करियर में लिया गया मेरा एक गलत कदम था। मैंने एक शो छोड़ दिया। मैं कुछ अच्छा होने और अच्छे प्रोजेक्ट्स पाने की उम्मीद कर रही हूं। फिलहाल, मैं अपने बेटे के साथ कुछ अच्छा वक्त बिताना चाहती हूं।"

बता दें कि नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में शहनाज गिल, रश्मि देसाई, दलजीत कौर और कोएना मित्रा का नाम शामिल था, जिनमें दलजीत कौर शनिवार को घर से बेघर हो गईं। रविवार को वीकेंड का वार में रश्मि देसाई और कोएना मित्रा में से एक और कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो जाएगा।  

Also Read:

Gold Awards 2019: कोमोलिका और मि. बजाज को मिला नेगेटिव रोल के लिए अवॉर्ड, पढ़ें पूरी विनर्स लिस्ट

द कपिल शर्मा शो: आदित्य नारायण जब गर्लफ्रेंड को लेकर पहुंचे घर, पापा उदित ने किया ये सवाल

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement