1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Dance Deewane 3: धर्मेश ने बताया - बूगी वूगी में जीते 5 लाख रुपये से उतरा था घर का कर्ज

Dance Deewane 3: धर्मेश ने बताया - बूगी वूगी में जीते 5 लाख रुपये से उतरा था घर का कर्ज

लोकप्रिय डांस रियलिटी जज और कोरियोग्राफर पहली बार 90 के दशक के लोकप्रिय शो बूगी वूगी में दिखाई दिए थे। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2021 23:25 IST
Colors TV- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/COLORS TV Dance Deewane 3: धर्मेश ने बताया - बूगी वूगी में जीते 5 लाख रुपये से उतरा था घर का कर्ज

धर्मेश येलांडे डांस इंडिया डांस से 'धर्मेश सर' के रूप में प्रसिद्ध हुए। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के जज और कोरियोग्राफर पहली बार 90 के दशक के लोकप्रिय शो बूगी वूगी में दिखाई दिए थे। इस वीकेंड, जावेद जाफ़री और नावेद जाफ़री, जो बूगी वूगी के जज थे, डांस दीवाने 3 में स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आएंगे।

दर्शक धर्मेश को यह बोलते हुए देखेंगे कि बूगी वूगी पर जीती गई विनिंग प्राइज ने उनके परिवार की मदद कैसे की। डांस दीवाने 3 के नए प्रोमो में, धर्मेश, जावेद और नावेद से कहते नजर रहे हैं, "आपके शो में पहला कदम मैंने रखा था। वो मेरा पहला दरवाजा था सफलता की तरफ। पापा चाय की दुकान चलते थे, उसे इतना नहीं हो पता था। बहुत कर्ज हो गया था और मैं डांस के अलावा कुछ नहीं कर पाता था उस समय। तब मैं वो 5 लाख रुपये आपके शो से जीता था।"

जावेद ने उनकी प्रशंसा की और कहा कि यह विचार है जो मायने रखता है। उन्होंने कहा, "उस उमर में जिम्मेदारी का वो एहसास, आपके पापा की ये वो दुआ है जो आप यहां पहुंचे हो।" 

कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर प्रोमो साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "धर्मेश ने बताई अपने डांस की दीवानगी की कहानी।"

 

एपिसोड में, दर्शकों को वाइल्ड कार्ड कन्टेस्टेंट्स के कुछ शानदार परफॉर्मेंस भी देखने को मिलेंगे। डांस दीवाने 3 के टॉप 8 को ये कंटेस्टेंट टक्कर देंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X