Friday, April 26, 2024
Advertisement

गौहर खान ने जैद दरबार संग रिश्ते पर लगाई मुहर, सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास तस्वीर

गौहर खान ने जैद दरबार संग फोटो शेयर की है और अपने रिश्ते को लेकर घोषणा की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 05, 2020 14:00 IST
gauahar khan zaid darbar engagement- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गौहर खान ने जैद दरबार संग रिश्ते पर लगाई मुहर

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान और इस्माइल दरबार के बेटे जैद की शादी को लेकर लगातार खबरें आ रही थीं। अब एक्ट्रेस ने खुद अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। उन्होंने जैद संग सगाई की फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

गौहर खान ने जो फोटो शेयर की है, उसमें बैलून पर लिखा है, 'जब उसने हां कहा।' यानि गौहर ने जैद को निकाह के लिए हां कह दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में इंगेजमेंट रिंग वाला इमोजी भी बनाया है। 

इस्माइल दरबार के बेटे से इस तारीख को निकाह करने जा रहीं गौहर खान, गोवा में हो रहा प्री वेडिंग शूट

खबरों की मानें तो गौहर और जैद इसी साल दिसंबर महीने में निकाह करेंगे। ये शादी 24 दिसंबर को होगी, जिसका फंक्शन मुंबई के होटल में किया जाएगा। 

ये कपल कुछ दिन पहले ही गोवा भी गए थे, जहां पर दोनों ने प्री-वेडिंग शूट के लिए विजिट किया था। 'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद गौहर ने जैद का जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया था। यहां तक कि गौहर ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी शेयर की थीं जिसमें दोनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement