Friday, March 29, 2024
Advertisement

जैस्मीन भसीन के नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है ये हैशटैग, जानें क्या है मामला?

सोशल मीडिया का ट्रेंड देखें तो खास तौर पर ट्विटर पर #100mostbeautifulwomen2021 ट्रेंड कर रहा है।  इस ट्रेंड में  भारत से यूजर टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन का नाम नॉमिनेट कर रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 14, 2021 22:48 IST
Jasmin Bhasin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JASMIN BHASIN जैस्मीन भसीन के नाम ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है ये हैशटैग

सोशल मीडिया का ट्रेंड देखें तो खास तौर पर ट्विटर पर #100mostbeautifulwomen2021 ट्रेंड कर रहा है।  इस ट्रेंड में  भारत से यूजर टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन का नाम नॉमिनेट कर रहे हैं। जैस्मीन भसीन बॉलीवुड की चंद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। 

उनके कैरियर की बात करें तो हाल ही में उन्होंने भारत के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस सीजन 14  में हिस्सा लिया था।  शो में रहने के दौरान जैस्मीन और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ उनकी केमिस्ट्री को लोगों ने काफी पसंद किया।  बिग बॉस के घर से निकलने के बाद इस जोड़ी का जलवा अभी भी बरकरार है। सोशल साइट से लेकर यूट्यूब तक फैंस अपनी पसंदीदा जोड़ी के लिए जान छिड़कने हुए नजर आते हैं।  

हाल ही में जैस्मीन भसीन और अली गोनी का म्यूजिक वीडियो रिलीज किया गया था, जिसे टोनी कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी। 

Photos: मलाइका अरोड़ा कोरोना लॉकडाउन में पेट डॉग को घुमाने निकलीं, वायरल हुईं तस्वीरें 

जैस्मीन भसीन ने अपने पेशेवर करियर की शुरुआत फिल्म 'वानम' (तमिल मूवी) से की। यह 2011 में रिलीज की गई थी। उसी साल, वह एक अन्य फिल्म 'करोड़पति' में दिखाई दी, जो एक कन्नड़ फिल्म थी। साउथ की फिल्में करने के बाद जैस्मीन ने टीवी की तरफ रुख किया।

उन्होंने छोटे पर्दे पर कदम रखते हुए डेब्यू सीरियल 'टशन-ए-इश्क' में काम किया, जो सुपरहिट सीरियल बन गया। यह 2015 से 2016 तक ज़ी टीवी पर टेलीकास्ट किया गया था, और जैस्मीन ने इस सीरियल में ट्विंकल तनेजा की भूमिका निभाई थी। 2017 से 2018 तक, उन्होंने एक अन्य प्रसिद्ध धारावाहिक 'दिल से दिल तक' में अपनी मौजूदगी दर्ज की, जो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया गया था।  

'झूम झूम' का मेकिंग वीडियो आया सामने, सलमान खान और राधे की टीम ने न्यू नॉर्मल के साथ की थी शूटिंग

2019 में, जैस्मीन भसीन 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी -9' में दिखाई दीं। उसी साल टेलीकास्ट होने वाले धारावाहिक 'दिल तो हैप्पी है जी' में भी काम किया। 2019 से 2020 तक वह 'नागिन- भाग्य का जहरीला खेल' में भी दिखाई दीं। एक्टिंग के साथ-साथ उन्होंने कई प्रिंट और टीवी विज्ञापनों के लिए भी मॉडलिंग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement