Friday, March 29, 2024
Advertisement

'जस्सी जैसी कोई नही' फेम मोना सिंह बनने जा रही है दुल्हन, वायरल हुई मेहंदी की फोटोज

'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह दुल्हन बनने जा रही हैं। मोना की मेहंदी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 26, 2019 10:12 IST
Mona singh mehndi photos- India TV Hindi
मोना सिंह की मेहंदी की फोटोज।

टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह इस महीने शादी करने जा रही हैं। मोना सिंह की शादी की खबरें कई समय पहले आ गई थी मगर उन्होंने अभी तक इस पर चुप्पी साधी हुई है। टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक मोना सिंह अपने बॉयफ्रेंड से 27 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही है। मोना के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं। मेहंदी के फंक्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

मोना सिंह की शादी में परिवार और खास दोस्त शामिल होने वाले हैं। मोना ने गौरव गेरा, राजेश खेरा और रक्षंदा खान को ही इनवाइट किया है।

Mona singh mehndi function pictures

मोना सिंह मेहंदी फंक्शन।

मोना के दोस्त सोशल मीडिया पर उनके मेहंदी फंक्शन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। मेहंदी फंक्शन में मोना पिंक कलर के सलवार सूट के साथ पिंक कलर की फ्लावर ज्वैलरी पहनी नजर आ रही हैं।

Mona singh mehndi function

मोना सिंह के मेहंदी फंक्शन की फोटोज।

मोना सिंह के बॉयफ्रेंड का नाम श्याम है वह इनवेस्टमेंट बैंकर है। मोना सिंह करण ओबेरॉय, विद्युत जामवाल को डेट कर चुकी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो मोना सिंह 3 इडियट, ऊट पतांग में नजर आ चुकी हैं। अब वह आमिर खान और करीना कपूर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement