Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

काम्या पंजाबी ने बताया करण पटेल से ब्रेकअप के बाद हुआ था ऐसा हाल, खाना-सोना भूल गई थीं

काम्या ने बताया कि लंबे समय तक तक वो इस फेज में रहीं और समय पर खाने और समय पर सोने में उन्हें लगभग ढाई साल लग गए। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 29, 2020 15:41 IST
karan patel, kamya punjabi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KARAN PATEL/KAMYA PUNJBAI कभी रिलेशनशिप में थे काम्या और करण

टेलीविज़न स्टार काम्या पंजाबी ने 10 फरवरी को शलभ डांग से शादी की है। इससे पहले, वह टेलीविजन अभिनेता करण पटेल को डेट कर रही थीं, लेकिन दोनों का अफेयर लंबे समय तक नहीं चला और 2015 में दोनों अलग-अलग हो गए। काम्या ने आरोप लगाया कि करण उनके अलावा किसी और को भी उस वक्त डेट कर रहे थे, काम्या ने बताया कि उस वक्त वह डिप्रेशन में चली गई थीं। काम्या ने कहा कि उन्हें फिर से जिंदगी जीने के लिए काउंसलिंग की जरूरत पड़ी।

काम्या ने बताया कि लंबे समय तक वो इस फेज में रहीं और समय पर खाने और समय पर सोने में उन्हें लगभग ढाई साल लग गए। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में काम्या ने कहा, “ब्रेकअप के बाद, मैं एक शेल के नीचे चली गई थी, मैं खाना नहीं खा रही थी, सो नहीं रही थी। मुझे कुछ करने का मन नहीं कर रहा था मैं डिप्रेशन में थी। और अब, जब मैंने अपना जीवन जीना शुरू कर दिया है, तो मैं किसी के लिए या किसी भी चीज के लिए समझौता या बलिदान करने के लिए तैयार नहीं हूं। ऐसा लगा कि मैं जेल से बाहर हूं और मैं फिर से इसके अंदर जाने के लिए तैयार नहीं हूं। '

काम्या की पिछली शादी बंटी नेगी से हुई थी, जिससे उन्हें आरा नाम की एक बेटी है। दोनों ने 2003 में शादी की और यह विवाह लगभग एक दशक तक चला। वर्तमान में, काम्या टेलीविजन नाटक शक्ति - अस्तित्व के अहसास की में दिखाई देती हैं और उन्होंने आवश्यक सुरक्षा उपायों के साथ शो की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

इस बीच, करण ने छोटे पर्दे की अभिनेत्री अंकिता भार्गव से 2015 में शादी कर ली। दोनों की एक बेटी मेहर भी हो गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो, करण आने वाले समय में कसौटी ज़िन्दगी की में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आएंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement