Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट करके मांगी कायस्थ समाज से माफी, जानिए क्या है पूरा माजरा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीट करके लिखा-हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: May 21, 2020 23:56 IST
kapil sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्वीट करके कायस्थ समाज से माफी मांगी है। द कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के दौरान उनकी भावनाएं आहत होने पर उन्होंने खेद व्यक्त किया है। कपिल ने अपने एक एपिसोड के दौरान भगवान चित्रगुप्त को लेकर की गई टिप्पणी के लिए माफी मांगी है।

कपिल ने ट्वीट में लिखा- प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए 'द कपिल शर्मा शो' के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर अगर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सब से माफी मांगता हूं।  हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें. ईश्वर से यही कामना करता हूं प्यार एवं आदर सहित नमस्कार.”

कपिल शर्मा के फैन ने उनके इस ट्वीट की सराहना की और भारत को इस मुश्किल समय में हंसाने के लिए शुक्रिया कहा। एक यूजर ने लिखा- लॉकडाउन में आपके शोज कर रहे हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- सर हम आपके एपिसोड बहुत एजॉय करते हैं यह स्ट्रेस बस्टर की तरह काम करते हैं।

कपिल शर्मा लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं। बीते महीने उन्होंने अपना 39वां जन्मदिन मनाया है। लॉकडाउन में वह अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं। नवरात्रि में बेटी की तस्वीर भी कपिल ने शेयर की थी।

कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए कपिल शर्मा ने मदद का हाथ बढ़ाया था। उन्होंने पीएम केयर फंड में 50 लाख रुपये डोनेट किए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement